शर्मनाक! नाबालिग के साथ रेप, फिर जिसे मिली खबर उसने भी बनाया हवस का शिकार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

शर्मनाक! नाबालिग के साथ रेप, फिर जिसे मिली खबर उसने भी बनाया हवस का शिकार

इंदौर। एक नाबालिग लड़की का क्षेत्र में ही रहने वाले अधेड़ ने अश्लील वीडिया दिखाकर रेप किया। इसके बाद इस नाबालिग लड़की के साथ ऐसे चौंकाने वाले घटनाक्रम हुए कि उसके साथ लगातार दुष्कर्म की घटनाएं होती गई। सबसे पहले एक अधेड़ ने अश्लील वीडियो दिखाकर नाबाल


शर्मनाक! नाबालिग के साथ रेप, फिर जिसे मिली खबर उसने भी बनाया हवस का शिकार
इंदौर। एक नाबालिग लड़की का क्षेत्र में ही रहने वाले अधेड़ ने अश्लील वीडिया दिखाकर रेप किया। इसके बाद इस नाबालिग लड़की के साथ ऐसे चौंकाने वाले घटनाक्रम हुए कि उसके साथ लगातार दुष्कर्म की घटनाएं होती गई।

सबसे पहले एक अधेड़ ने अश्लील वीडियो दिखाकर नाबालिग से ज्यादती की। इसकी जानकारी अधेड़ के बेटे को लगी तो उसने नाबालिग को बदनाम करने की धमकी दी और फिर वो भी ज्यादती करने लगा। इसके बाद एक दिन हॉस्टल के दोस्त से बात करने के लिए नाबालिग ने इलाके के युवक से फोन मांगा।

दोस्त से उसकी बातचीत सुनकर उस युवक ने भी उसे धमकाया और दुष्कर्म किया। इसके बाद इस मोबाइल वाले युवक के छोटे भाई को नाबालिग से दुष्कर्म की बात पता चली, तो उसने भी धमकाकर नाबालिग से ज्यादती की।


नाबालिग से शोषण का सिलसिला यहीं नहीं थमा। जब उसके शोषण की जानकारी उसके मुंहबोले मामा और उसके दोस्त को लगी तो ये दोनों शुक्रवार रात उसे घुमाने ले जाने के बहाने अपने घर ले गए और वहां सामूहिक दुष्कर्म कर डाला।

आखिरकार नाबालिग ने इन तमाम घटनाक्रमों की शिकायत तुकोगंज पुलिस को की और पुलिस ने सभी 6 आरोपितों को गिरफ्तार किया।