अटल बिहारी को प्रधानमंत्री बनने पर शरीफ भारती ने दी थी बधाई

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

अटल बिहारी को प्रधानमंत्री बनने पर शरीफ भारती ने दी थी बधाई

ठाकुरद्वारा/मुरादाबाद। अटल बिहारी वाजपेयी के प्रथम बार प्रधानमंत्री बनने पर कवियों का प्रतिनिधि मंडल लखनउ में राजकीय अतिथि गृह में मुलाकात करने पहुंचा था। नगर निवासी हास्य कवि शरीफ भारती के अनुसार 1996 में जब अटल बिहारी वाजपेयी प्रधान मंत्री बने तो


अटल बिहारी को प्रधानमंत्री बनने पर शरीफ भारती ने दी थी बधाईठाकुरद्वारा/मुरादाबाद। अटल बिहारी वाजपेयी के प्रथम बार प्रधानमंत्री बनने पर कवियों का प्रतिनिधि मंडल लखनउ में राजकीय अतिथि गृह में मुलाकात करने पहुंचा था।


नगर निवासी हास्य कवि शरीफ भारती के अनुसार 1996 में जब अटल बिहारी वाजपेयी प्रधान मंत्री बने तो लखनउ में कवियों ने मुलाकात की ख्वाहिश जाहिर की। उनके सहायक शिव कुमार से कवियों ने मुलाकात कराने का आग्रह किया, जिसको अटल जी ने सहज स्वीकार कर लिया।

शरीफ भारती के साथ राकेश शरद, सुरेश अवस्थी भी थे। उन्होंने मुबारकबाद पेश की तो अटल जी ने सबको मिठाई खिलाकर मुंह मीठा कराया। इस मुलाकात के दौरान अटल जी ने कवियों के साथ कविताएं भी शेयर की। इसके साथ ही फोटो भी खिंचवाई। उनकी यादों को हास्य कवि शरीफ भारती आज भी संजोए हैं। उनके निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हैं।