बाइक न मिलने पर तीन तलाक देकर शौहर ने काटी महिला की नाक...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बाइक न मिलने पर तीन तलाक देकर शौहर ने काटी महिला की नाक...

लखनऊ। सीतापुर के खैराबाद कस्बे के तुर्क पट्टी मुहल्ले में दहेज में बाइक न मिलने से नाराज एक शौहर ने अपनी पत्नी को तीन तलाक देने के बाद उसकी नाक काट दी। महिला को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। रुखसाना प


बाइक न मिलने पर तीन तलाक देकर शौहर ने काटी महिला की नाक...
लखनऊ।  सीतापुर के खैराबाद कस्बे के तुर्क पट्टी मुहल्ले में दहेज में बाइक न मिलने से नाराज एक शौहर ने अपनी पत्नी को तीन तलाक देने के बाद उसकी नाक काट दी। महिला को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। जहां उसका इलाज किया जा रहा है।

रुखसाना पुत्री भूरे का निकाह 14 मई 2019 को बरकत अली पुत्र सद्दाम के साथ मुस्लिम रीति रिवाज से हुआ था। आरोप है कि निकाह के अगले दिन 15 मई को बरकत अली निवासी लिधौरा थाना महमूदाबाद अपनी दुल्हन को विदाई कराए बगैर बिना बताए ही चुपचाप चला गया।

इसके बाद रुखसाना के घरवालों ने बरकत के परिजनों से संपर्क किया। बरकत के घरवालों ने दो टूक कहा कि दहेज में बाइक नहीं मिली है इसलिए वह विदाई नहीं कराएंगे। रुखसाना का आरोप है कि उसने अपने शौहर को कॉल किया तो उसके सास, ससुर व चचिया ससुर द्वारा बुरा-भला कहा गया। पति ने बाइक नहीं देने का उलाहना दिया।

इसके बाद 3 अगस्त की सुबह 9 बजे रुखसाना के मोबाइल पर कॉल किया और बोला कि बाइक नहीं मिलने पर वह उसे तीन तलाक दे रहा है। इतना कहकर मोबाइल पर ही तलाक, तलाक, तलाक बोलकर कॉल डिस्कनेक्ट कर दी।