निकाह का झांसा देकर एक वर्ष तक युवती से करता रहा रेप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

निकाह का झांसा देकर एक वर्ष तक युवती से करता रहा रेप

गोंडा। जिले के धानेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की एक युवती के साथ उसके गांव के ही एक युवक ने निकाह का झांसा देकर एक वर्ष तक दुष्कर्म किया। जब युवती व उसके परिजनों ने निकाह का दबाव बनाया तो आरोपी युवक निकाह करने से मुकर गया। इस मामले को लेकर पीडि़ता


निकाह का झांसा देकर एक वर्ष तक युवती से करता रहा रेप
गोंडा। जिले के धानेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की एक युवती के साथ उसके गांव के ही एक युवक ने निकाह का झांसा देकर एक वर्ष तक दुष्कर्म किया। जब युवती व उसके परिजनों ने निकाह का दबाव बनाया तो आरोपी युवक निकाह करने से मुकर गया। इस मामले को लेकर पीडि़ता के पिता ने आरोपी के खिलाफ धानेपुर थाने मे दुष्कर्म व धोखाधड़ी की धाराओं मे रिपोर्ट दर्ज कराई है।
जानकारी के अनुसार, धानेपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती को मुताबिक उसके गांव के रहने वाले एक युवक ने उसकी प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती का आरोप है कि इसी बीच युवक ने निकाह का झांसा देकर उसके शारीरिक संबंध बना लिए। युवती का कहना है कि आरोपी युवक लगातार एक वर्ष तक उसके साथ निकाह करने का वादा कर संबंध बनाता रहा। जब उसने व उसके परिवार के लोगों ने युवक पर निकाह करने का दबाव बनाया तो युवक मे निकाह करने से इंकार कर दिया।
इससे परेशान होकर पीडि़ता बुधवार को अपने पिता के साथ धानेपुर थाने पहुंची और थानाध्यक्ष को आपबीती सुनाई। इस मामले मे पीडि़त के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी नजबुलहसन के खिलाफ दुष्कर्म करने व निकाह करने का वादा कर मुकर जाने पर धोखाधड़ी करने की धारणाओं मे रिपोर्ट दर्ज की है क्योंकि थानाध्यक्ष अतुल चतुर्वेदी ने बताया कि पीडि़ता के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर लिया गया है और पीडि़ता के मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है।