पी चिदंबरम को झटका, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका!

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पी चिदंबरम को झटका, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका!

नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को सोमवार को फिर झटका लगा है। चिदंबरम की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। याचिका खारिज होने का मतलब है कि चिदंबरम फिलहाल तिहाड़ जेल में ही रहेंगे। गौरतलब है कि चिदं


पी चिदंबरम को झटका, कोर्ट ने खारिज की जमानत याचिका!
नई दिल्ली। पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी चिदंबरम को सोमवार को फिर झटका लगा है। चिदंबरम की जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। याचिका खारिज होने का मतलब है कि चिदंबरम फिलहाल तिहाड़ जेल में ही रहेंगे।
गौरतलब है कि चिदंबरम को सीबीआई ने 21 अगस्त को गिरफ्तार किया था। सीबीआई और ईडी ने आईएनएक्स मीडिया की प्रमोटर इंद्राणी मुखर्जी और उनके पति पीटर मुखर्जी के बयानों के आधार पर चिदंबरम पर शिकंजा कसा। जांच अभी जारी है और मामले में कई गड़बडिय़ां पाई गई हैं।
चिदंबरम पर आरोप है कि उन्होंने साल 2007 में वित्त मंत्री रहते हुए फर्म में विदेशी निवेश को मंजूरी देने में कथित भूमिका निभाई थी। एजेंसी ने उनके बेटे कार्ति चिदंबरम पर इस मामले में रिश्वत लेने का आरोप लगाया है। आईएनएक्स मीडिया की स्थापना पीटर और इंद्राणी मुखर्जी द्वारा की गई थी, जो वर्तमान में इंद्राणी की बेटी शीना बोरा की हत्या के मामले में जेल में हैं। इंद्राणी मुखर्जी ने चिदंबरम के खिलाफ मामले में मंजूरी दे दी है और जांच एजेंसियों ने उनकी गवाही के आधार पर मामला दर्ज किया है।