पुलिस से हुई मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार

 
पुलिस से हुई मुठभेड़ में हिस्ट्रीशीटर के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार
कानपुर। किदवई नगर थाना क्षेत्र में शातिर अपराधी के साथ पुलिस की मुठभेड़ हो गई । मुठभेड़ के दौरान हुई फायरिंग में बजरिया थाने से हिस्ट्रीशीटर अपराधी अजय घायल हो गया जिसे उपचार के लिए काशीराम ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।
किदवई नगर इलाके मैं पुलिस मुठभेड़ में शातिर अपराधी घायल हो गया। पुलिस की गोली अपराधी के पैर में लगी जिसके बाद पुलिस ने उसे इलाज के लिए काशीराम ट्रामा सेंटर भे भर्ती कराया। सीओ बाबूपुरवा मनोज कुमार गुप्ता ने शनिवार को बताया कि घायल अपराधी की पहचान बजरिया थाना क्षेत्र में आने वाले अजय उर्फ ??टूर्री रूप में हुई जो बजरिया थाने का हिस्ट्रीशीटर है। अजय पर शहर के विभिन्न थानों में हत्या के प्रयाल, लूट, नकबजनी और गैंगस्टर के एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं।
घटना किदवई नगर थाना क्षेत्र की है, जहां भोर पहर पुलिस गश्त कर रही थी, तभी मोटर साइकिल सवार एक संदिग्ध आता हुआ दिखाई दिया, रोकने पर उसने पुलिस पर फायर कर दिया। जवाब में पुलिसकर्मियों ने भी फायरिंग की जिसमें गोली बदमाश के पैर में लगी और वह गिर गया। पुलिस को बदमाश के पास से मोटरसाइकिल, एक अवैध असलहा और कारतूस बरामद हुए। पुलिस ने घायल बदमाश अजय को इलाज के लिए काशीराम ट्रामा सेंटर भेजा। जिसके बाद उसे पुलिस थाने ले आयी और जेल भेज दिया।

From around the web