नवजोत कौर के बचाव में उतरे सिद्धू, बोले- मेरी पत्नी कभी झूठ नहीं बोलती

 
नवजोत कौर के बचाव में उतरे सिद्धू, बोले- मेरी पत्नी कभी झूठ नहीं बोलती
लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए पार्टियों के बीच घमासान जारी है। प्रचार-प्रसार के आखिरी दिन सभी दलों ने पूरी ताकत झोंक दी है।

वहीं, दूसरी ओर पंजाब कांग्रेस में बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। लोकसभा टिकट को लेकर नवजोत कौर और पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के बीच छिड़ी जंग में नवजोत सिंह सिद्धू भी कूद पड़े हैं। कांग्रेस के फायरब्रांड नेता सिद्धू ने अपनी पत्नी का बचाव करते हुए कहा कि वह कभी झूठ नहीं बोलती हैं।

चंडीगढ़ में मीडिया से बात करते हुए सिद्धू ने कहा कि नवजोत कौर ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर जो आरोप लगाए हैं वह झूठ नहीं है। उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी सच बोल रही हैं। सिद्धू के आरोप पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि डॉ. नवजोत ने चंडीगढ़ से टिकट मांगा था और आलाकमान नेे पवन बंसल को टिकट देना उचित समझा।

गौरतलब है कि नवजोत कौर ने आरोप लगाया था कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के कहने पर कांग्रेस हाईकमान ने उनका टिकट काट दिया था। इस आरोप पर अमरिंदर सिंह ने पलटवार करते हुए कहा था कि नवजोत कौर को अमृतसर और बठिंडा से टिकट का ऑफर दिया गया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इतना ही नहीं नवजोत कौर ने यह भी कहा था कि कैप्टन अमरिंदर सिंह के कहने पर ही पंजाब में नवजोत सिंह सिद्धू से प्रचार-प्रसार नहीं कराया जा रहा है।

From around the web