सिद्धू मुसलमानों से बोले- आप संग तो सुलट जाएंगे मोदी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

सिद्धू मुसलमानों से बोले- आप संग तो सुलट जाएंगे मोदी

लोकसभा चुनाव के बीच विवादास्पद बयानों को लेकर चुनाव आयोग की सख्ती के बावजूद रैलियों में नेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला जारी है। अब कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने बिहार के कटिहार में एक विवादित बयान दिया है। सिद्धू ने जनसभा


सिद्धू मुसलमानों से बोले- आप संग तो सुलट जाएंगे मोदी
लोकसभा चुनाव के बीच विवादास्पद बयानों को लेकर चुनाव आयोग की सख्ती के बावजूद रैलियों में नेताओं के विवादित बयानों का सिलसिला जारी है। अब कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने बिहार के कटिहार में एक विवादित बयान दिया है।

सिद्धू ने जनसभा में मुस्लिम समुदाय से एकजुट होकर कांग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की है। बता दें कि पिछले दिनों यूपी में बीएसपी चीफ मायावती ने मुस्लिमों को एक साथ गठबंधन को वोट करने की अपील की थी।

दरअसल, सुप्रीम कोर्ट की सख्ती के बाद सोमवार को ही चुनाव आयोग ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, बीएसपी सुप्रीमो मायावती, बीजेपी नेता मेनका गांधी और एसपी नेता आजम खान पर सख्त कार्रवाई की है।

आयोग ने जहां योगी आदित्यनाथ और आजम खान के चुनाव प्रचार पर 72 घंटे का बैन लगाया है, वहीं मेनका और मायावती के चुनाव प्रचार पर 48 घंटे का बैन लगाया है।