मोदी की तुलना दुल्हन से करके फंसे सिद्धू, महिला आयोग ने कहा- यही है स्त्री विरोधी मानसिकता

 
मोदी की तुलना दुल्हन से करके फंसे सिद्धू, महिला आयोग ने कहा- यही है स्त्री विरोधी मानसिकता
राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तुलना नई दुल्हनÓ से करने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के बयान की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इससे उनकी स्त्री विरोधी मानसिकता का पता लगता है।

श्रीमती शर्मा ने शनिवार को एक ट्वीट कर कहा कि सिद्धू का यह बयान उनकी स्त्री विरोधी बीमार मानसिकता को दर्शाता है और वह महिलाओं को केवल रोटी बनाने वाली के रूप में ही देखते हैं। इसकी घोर निंदा की जानी चाहिए। श्रीमती शर्मा ने कहा, घोर निंदनीय। यह महिलाओं के प्रति उनकी मानसिकता को दर्शाता है। क्या वह समझते हैं कि महिलायें केवल रोटी बनाने और चूडिय़ां खनकाने के लिए ही है एक ओर भारतीय महिलायें हर क्षेत्र में नई नई उपलब्धियां हासिल कर रहीं हैं और सिद्धू उनको केवल अपने स्त्री विरोधी चश्में से देखते हैं।

कांग्रेस नेता सिद्धू ने इंदौर में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा,  मोदी जी उस दुल्हन की तरह है जो रोटी कम बेलती है और चूडिय़ां ज्यादा खनकाती है ताकि मोहल्ले वालों को यह पह पता चले कि वह काम कर रही है। बस मोदी जी यही कर रहे हैं। सिद्धू ने अपने चिर-परिचित अंदाज में तंज किया, मैंने हीरो नम्बर वन, कुली नम्बर वन और बीवी नम्बर वन जैसी फिल्में देखी थीं। लेकिन इन दिनों मोदी की नई फिल्म आ रही है- फेंकू नम्बर वन। उन्होंने कहा, मैं उन्हें झूठा नंबर वन, डिवाइडर इन चीफ और अंबानी और अडानी का बिजनस मैनेजर कहता हूं।

From around the web