संपत्ति हड़पने के लिए बहन को 4 दिन तक रखा भूखा, पिलाया पेशाब

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

संपत्ति हड़पने के लिए बहन को 4 दिन तक रखा भूखा, पिलाया पेशाब

बिहार में एक लड़की को उसके भाई और भाभी ने संपत्ति हड़पने के लिए कई दिनों तक बंधक बनाए रखा। मामला भागकोहलिया पंचायत के लबाना टोली का है जहां पर सगे भाई और भाभी ने संपत्ति के लालच में लड़की को चार दिन तक बिना खाना दिए, भूखे प्यासे, हाथ-पैर बांधकर घर म


संपत्ति हड़पने के लिए बहन को 4 दिन तक रखा भूखा, पिलाया पेशाब
बिहार में एक लड़की को उसके भाई और भाभी ने संपत्ति हड़पने के लिए कई दिनों तक बंधक बनाए रखा। मामला भागकोहलिया पंचायत के लबाना टोली का है जहां पर सगे भाई और भाभी ने संपत्ति के लालच में लड़की को चार दिन तक बिना खाना दिए, भूखे प्यासे, हाथ-पैर बांधकर घर में बंधक बनाकर रखा।

भाई और भाभी ने लड़की को मकान की दूसरी मंजिल पर एक कमरे में बंद कर रखा था। लड़की को बुरी तरह पीटा गया जिससे वो बेहोश हो गई।

रिश्तों की सारी हदें तो तब पार हो गईं जब होश में आने पर लड़की ने पानी मांगा और उसे पेशाब पिला दिया गया। गुरूवार को ग्राम वासियों ने लड़की को घर वालों की गिरफ्त से मुक्त कराया।

लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाने में दी गई अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि उसके माता-पिता की मृत्यु हो चुकी है। घर से भगाने व संपत्ति हड़पने के लिए मुझे प्रताड़ित किया जा रहा है।

भाई मेरी शादी भी नहीं कराना चाहता। वहीं भाई रुस्तम ने कहा कि उसकी बहन दिगाम से पागल है और उसके सारे आरोप गलत हैं।