जीजा के साथ रहने पर अड़ी साली, कोतवाली में बखेड़ा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

जीजा के साथ रहने पर अड़ी साली, कोतवाली में बखेड़ा

ठाकुरद्वारा। जीजा के साथ रहने की जिद पर अड़ी साली ने कोतवाली में जमकर बखेड़ा किया। पुलिस और परिजनों के समझाने के बाद बमुश्किल घर के लिए गई। स्योहारा रोड स्थित युवक का अपनी साली के प्रति प्रेम संबंधों की सभी सीमाएं लांघ गया। दोनों पिछले करीब 1 साल से


जीजा के साथ रहने पर अड़ी साली, कोतवाली में बखेड़ा
ठाकुरद्वारा। जीजा के साथ रहने की जिद पर अड़ी साली ने कोतवाली में जमकर बखेड़ा किया। पुलिस और परिजनों के समझाने के बाद बमुश्किल घर के लिए गई।

स्योहारा रोड स्थित युवक का अपनी साली के प्रति प्रेम संबंधों की सभी सीमाएं लांघ गया। दोनों पिछले करीब 1 साल से परिजनों की निगाहों से छिपकर एक दूसरे से मिलते रहे। साली का आरोप है कि करीब सालभर दोनों ने विवाह भी कर लिया है। जीजा साली के संबंधों की भनक पत्नी को लगी तो उसने परिजनों के साथ मिलकर विरोध करना शुरू कर दिया।

इसके बाद जीजा साली पर परिजनों के साथ सामाजिक बंदिनी लगा दी गई। इस बंदिश के खिलाफ मंगलवार को युवती ने कोतवाली पहुंचकर कानूनी कार्रवाई की मांग की। उसने कहा कि अपने जीजा के साथ विधि विधान के साथ विवाह कर लिया है अब वह उनके साथ ही रहेगी।

इस बीच परिजन भी कोतवाली पहुंच गए। उन्होंने सामाजिक रिश्ते नातों का हवाला देकर दोनों को काफी समझाया। इसके बाद परिवार के सदस्य युवती को लेकर घर चले गए।