समाज सेवी प्रयांशु मणि अग्रवाल ने समर्थकों के साथ थामा फैसल लाला का दामन

 
समाज सेवी प्रयांशु मणि अग्रवाल ने समर्थकों के साथ थामा फैसल लाला का दामन
रामपुर। समाजसेवी प्रयांशु मणि अग्रवाल ने कहा कि जिस तरह फैसल लाला रामपुर के कमज़ोर लोगों को उनका हक़ दिलाने की लड़ाई लड़ रहे हैं उसने रामपुर के नौजवानों में एक नई जान फूंक दी है।

उन्होंने कहा समाज के वह लोग जिनकी कहीं सुनवाई नही होती फैसल लाला बढ़कर उनकी न सिर्फ मदद करते हैं बल्कि उनके हक़ के लिए सड़क पर उतरकर लखनऊ से लेकर दिल्ली तक उनकी लड़ाई लड़ते हैं और उन्हें इंसाफ दिलाते हैं।

आज रामपुर का हर नौजवान फैसल लाला को अपना आइडियल मानता है और उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर मज़लूमों के हक़ की लड़ाई में चलना चाहता है। इसलिए हमने भी अपने साथियों के साथ मिलकर आज फैसल लाला का दामन थाम लिया है और अब नाइंसाफी के खिलाफ आगे की लड़ाई फैसल लाला के साथ लड़ी जाएगी।

उन्होंने कहा कांग्रेस ने भले ही फैसल लाला को निकाल दिया हो लेकिन फैसल लाला ने मज़लूमों के खातिर अपनी पार्टी लाइन को क्रॉस कर के जिस मज़बूती के साथ मज़लूमों की आवाज़ बुलंद की है। उसने सभी मज़लूमों का दिल जीत लिया है। इसलिए अब कोई पार्टी या कोई भी नेता मज़लूमों के हक़ में उठी फैसल लाला की आवाज़ को दबा नही सकता। और उनकी आवाज़ में आवाज़ मिलाने को आज हमने अपने साथियों के साथ मिलकर फैसल लाला का दामन थामा है।

इस मौके पर नीरज राठौर, इज़हार मियां, अभिषेक गर्ग, गौरव कुमार, प्रेम सिंह, दिनेश कुमार, रितु सिंह, सीमा सिंह, कमलेश देवी, अनुराग, पवन कुमार, ज़ाहिद हुसैन, तुषार, मनोज, राजीव सक्सैना, फैज़ान सलमानी आदि लोगों को फैसल लाला ने फूल माला पहनाकर सबका स्वागत किया।

From around the web