सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने स्कूटी पर खोया बैलेंस, टैंकर ने रौंद डाला

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने स्कूटी पर खोया बैलेंस, टैंकर ने रौंद डाला

चेन्नई। शायद ही देश का ऐसा कोई राज्य हो जहां राजनीतिक दलों के अवैधहोर्डिंग न लगे हो और अब तो ये होर्डिंग लोगों की जान जाने की वजह भी बन चुके हैं।चेन्नई में एआईएडीएमके का राजनीतिक होर्डिंग गिरने से 24 साल की सॉफ्टवेयर इंजीनियर सुभाश्री कांथाचेवदी की


सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने स्कूटी पर खोया बैलेंस, टैंकर ने रौंद डाला
चेन्नई। शायद ही देश का ऐसा कोई राज्य हो जहां राजनीतिक दलों के अवैधहोर्डिंग न लगे हो और अब तो ये होर्डिंग लोगों की जान जाने की वजह भी बन चुके हैं।चेन्नई में एआईएडीएमके का राजनीतिक होर्डिंग गिरने से 24 साल की सॉफ्टवेयर इंजीनियर सुभाश्री कांथाचेवदी की मौत हो गई।

दरअसल सुभाश्री सुबह छह बजे ऑफिस गई थी और दोपहर दो बजे शिफ्ट पूरी होने के बाद ऑफिस से निमिलीचेरी, क्रोमपेट स्थित अपने घर जा रही थीं। पल्लवरम थोरइपक्वम रेडियल रोड पर सत्ताधारी पार्टी एआईएडीएमके का होर्डिंग अवैध रूप से लगाया जा रहा था। होर्डिंग गिरने से सुभाश्री अपनी स्कूटी से फिसल गईं और पीछे से आ रहे पानी के टैंकर ने उसे रौंद दिया। गंभीर हालत में सुभाश्री को अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लड़की ने अगले महीने कनाडा जाना था।घटना के बाद गुस्साएलोगों ने होर्डिंग फाड़ दिए।उधर, एआईएडीएमके ने प्रतिक्रिया देते हुएकहा कि ऐसे बैनर या पोस्टर नहीं लगाने जाएंगे जो जनता के लिए असुविधा का कारण बनेंगे।