चेकिंग के दौरान सिपाही को गिरा गिराकर पीटा

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

चेकिंग के दौरान सिपाही को गिरा गिराकर पीटा

ग़ाज़ीपुर। सादात थाना क्षेत्र के मौधियां में गुरुवार की शाम वाहन चेकिंग के दौरान पांच सौ रुपये फाइन लेने के बाद भी चालान की रसीद नहीं देने पर लोगों ने दरोगा और सिपाही को घेर लिया। लोगों का आक्रोश देख दरोगा तो भाग निकला लेकिन सिपाही नहीं बच सका। लोगों


चेकिंग के दौरान सिपाही को गिरा गिराकर पीटा
ग़ाज़ीपुर।  सादात थाना क्षेत्र के मौधियां में गुरुवार की शाम वाहन चेकिंग के दौरान पांच सौ रुपये फाइन लेने के बाद  भी चालान की रसीद नहीं देने पर लोगों ने दरोगा और सिपाही को घेर लिया। लोगों का आक्रोश देख दरोगा तो भाग निकला लेकिन सिपाही नहीं बच सका।

लोगों ने सड़क पर भरे पानी में सिपाही को गिरा गिरा कर पीटा। मौके से भागे दरोगा की सूचना पर पुलिस फोर्स पहुंची तो सिपाही की जान बची। पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है। कुछ लोगों ने पूरी घटना का वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया है।

बताया गया कि दरोगा आनंद भारती और सिपाही प्रमोद सिंह सादात के मौधियां में वाहन चेकिंग कर रहे थे। चेकिंग के दौरान बिना हेलमेट के जा रहे दो बाइक सवार युवकों को पुलिस ने रोका। चालान के नाम पर इनसे पांच सौ रुपये ले लिये।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार युवकों ने रुपये की रसीद मांगी तो पुलिस वालों ने नहीं दी। इस पर विवाद शुरू हो गया। इस पर सिपाही ने युवक को धक्का दे दिया। इससे ग्रामीण भड़क गए और सिपाही को दबोच कर पीटने लगे।

 इससे पहले कि लोग दरोगा पर भी टूट पड़ते वह सिपाही को छोड़कर भाग निकला। दरोगा के भागते ही लोग सिपाही को सड़क पर भरे पानी में ही गिरा गिरा कर पीटते रहे। सिपाही किसी तरह खुद को बचाने की कोशिश करता रहा।