जमीन विवाद के चलते पुत्र ने की पिता की हत्या

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

जमीन विवाद के चलते पुत्र ने की पिता की हत्या

दंतेवाड़ा। कटेकल्याण थानाक्षेत्र अंतर्गत मेटापाल गांव के तुर्रेमपारा में रहने वाले एक बेटे ने शराब के नशे में पिता की हत्या कर दी। इसके बाद वह गांव से फरार हो पाता पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक 48 वर्षीय गुड्डो कोडिय़ामी अपने घर में


जमीन विवाद के चलते पुत्र ने की पिता की हत्या दंतेवाड़ा। कटेकल्याण थानाक्षेत्र अंतर्गत मेटापाल गांव के तुर्रेमपारा में रहने वाले एक बेटे ने शराब के नशे में पिता की हत्या कर दी। इसके बाद वह गांव से फरार हो पाता पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस के मुताबिक 48 वर्षीय गुड्डो कोडिय़ामी अपने घर में बैठा हुआ था। तभी नशे की धुत होकर घर में पहुंचा उसका बेटा पोज्जा अपने पिता से किसी बात को लेकर विवाद करने लगा । गाली गलौज और बेटे के हर दिन शराब पीने से नाराज पिता ने इस दौरान पोज्जा से कहा कि वह उसकी हरकतों से परेशान हो गया है।
उसे जमीन में हिस्सा नहीं देगा और न ही उसे अब खाना दिया जाएगा। पिता की बातों से नाराज बेटे ने घर के अंदर पड़ी कुल्हाड़ी से उसके सिर वार कर उसकी हत्या कर दी। थाना प्रभारी सलीम खाखा ने बताया कि जैसे ही इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली। तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारे और इस हत्या में उपयोग किए हथियार को जब्त कर लिया। इसके बाद मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया।