SP डॉ ख्याति गर्ग ने प्रतिमाओं के विसर्जन स्थल का किया निरीक्षण

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

SP डॉ ख्याति गर्ग ने प्रतिमाओं के विसर्जन स्थल का किया निरीक्षण

राम मिश्रा, अमेठी। दुर्गापूजा के मद्देनजर प्रशासन भी तैयारियों में जुट गया है प्रशासनिक अमला अभी से ही दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन स्थलों का निरीक्षण कर सब कुछ चाक-चौबंद रखने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाह रहा है। इसी के तहत सोमवार को पुलिस अधीक्षक


SP डॉ ख्याति गर्ग ने प्रतिमाओं के विसर्जन स्थल का किया निरीक्षणराम मिश्रा, अमेठी। दुर्गापूजा के मद्देनजर प्रशासन भी तैयारियों में जुट गया है प्रशासनिक अमला अभी से ही दुर्गा प्रतिमाओं के विसर्जन स्थलों का निरीक्षण कर सब कुछ चाक-चौबंद रखने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाह रहा है। इसी के तहत सोमवार को पुलिस अधीक्षक अमेठी डॉ ख्याति गर्ग ने जिले के निजामुद्दीन पुर गांव स्थित विसर्जन स्थल का निरीक्षण किया।

सोमवार को पुलिस अधीक्षक अमेठी डॉ ख्याति गर्ग  निजामुद्दीनपुर गांव स्थित प्रतिमाओ के विसर्जन स्थल पर पहुंच गई वहां उन्होंने मूर्ति विसर्जन स्थल का जायजा लिया और अधिकारियों व कर्मचारियों को साफ-सफाई के साथ ही आवाश्यक दिशा भी निर्देश दिए।

यही नही कप्तान समस्याओं से रूबरू हुई और उसे जल्द से जल्द दूर करने का निर्देश मातहतों को दिया मौके पर सीओ सूक्ष्म प्रकाश, मुसाफिरखाना एसएचओ अवधेश कुमार, सहित कई ग्रामीण मौजूद रहे।