UP के इस सीट पर सपा ने कांग्रेस को दिया समर्थन

 
UP के इस सीट पर सपा ने कांग्रेस को दिया समर्थन
उत्तर प्रदेश में कांग्रेस और महागठबंधन एक दूसरे के खिलाफ प्रचार कर रहे हैं। बीएसपी सुप्रीमो मायावती और एसपी चीफ अखिलेश यादव कांग्रेस पार्टी को बीजेपी जैसी पार्टी बता रहे हैं, मगर इन सबके उलट रायबरेली में माहौल कुछ और ही दिखाई दे रहा है।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, यहां समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता खुलकर कांग्रेस को समर्थन दे रहे हैं और सोनिया गांधी के पक्ष में मतदान की बात कर रहे हैं। कल रायबरेली में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं के एक सम्मेलन में प्रियंका गांधी मुख्य अतिथि की हैसियत से शामिल हुईं।

उनका यहां बाकायदा स्वागत सत्कार हुआ, वहीं समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा, अखिलेश यूपी में चाहे जो कहें, यहां हम पार्टी के निर्देश पर ही कांग्रेस को समर्थन देंगे। दरअसल ऊंचाहार से एसपी विधायक और पूर्व मंत्री मनोज कुमार पांडेय ने एक कार्यक्रम का आयोजन किया था जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में प्रियंका गांधी को बुलाया गया था। मंच पर एसपी का पोस्टर भी लगा हुआ था जिसमें एसपी प्रमुख अखिलेश यादव की तस्वीर थी।यह सभा सोनिया गांधी के समर्थन में रखी गई थी।

बताया जाता है कि मनोज कुमार पांडेय के कांग्रेस में अच्छे संबंध हैं इसलिए उन्होंने प्रियंका को अपने कार्यक्रम में बुलाया था। साथ ही एसपी-बीएसपी ने यहां से अपना कोई उम्मीदवार नहीं उतारा है, ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों दल यहां सोनिया को समर्थन दे रहे हैं। प्रियंका ने यहां एसपी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

From around the web