कभी सपा विधायक के थे खास, आज भाजपा सांसद पर बरसाए फूल

 
कभी सपा विधायक के थे खास, आज भाजपा सांसद पर बरसाए फूलठाकुरद्वारा (इफ्तखार अर्शी)। सपा सरकार में गोपीवाला के पूर्व प्रधान विधायक नवाबजान खां केे खास थे। आज लोकसभा चुनाव में भाजपा सांसद कुंवर सर्वेश सिंह का फूल बरसाकर स्वागत किया। गावं की सड़कों पर ढोल नगाड़े और छतों से पुष्पवर्षा की गई।

सपा सरकार में गोपीवाला के पूर्व प्रधान जाकिर हुसैन ने भाजपा सांसद कुंवर सर्वेश सिंह का साथ छोड़कर सपा विधायक नवाबजान खां का झंडा उठा लिया था। इस बीच पूर्व प्रधान नवाबजान खां के बेहद नजदीकि थे, लेकिन प्रदेश में भाजपा की सरकार आते ही जाकिर हुसैन को पुराने घर की याद आने लगी। नतीजा, करीब छह माह पूर्व जाकिर हुसैन ने समर्थकों के साथ सांसद सर्वेश सिंह की कुरबत हासिल कर ली।

इसके बाद से जाकिर हुसैन लोकसभा चुनाव में जुटे हैं। गोपीवाला में बुधवार को सांसद सर्वेश सिंह का कार्यक्रम था, लिहाजा गांव में प्रवेश करते ही जाकिर हुसैन के समर्थकों ने ढोल नगाड़ों के साथ सांसद का स्वागत किया। इस बीच समर्थकों ने नारेबाजी के साथ जमकर फूलों की बरसात की तो घरों की छतों से महिलाएं भी पुष्पवर्षा करती नजर आईं। कार्यक्रम के बाद पूर्व प्रधान जाकिर हुसैन ने सांसद के स्वागत के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किए तो जवाब में सपाइयों ने विधायक नवाब जान खां के साथ खींचे गए पुराने फोटो वायरल कर डाले।

गौरतलब है कि गोपीवाला में वर्तमान प्रधान लईक अहमद और पूर्व प्रधान जाकिर हुसैन सांसद के समर्थन में हैं। ग्राम पंचायत गोपीवाला में गोपीवाला के साथ निर्मलपुर भी लगता हैं। लगभग साढ़े तीन हजार वोट हैं। इनमें दो हजार मुस्लिम मतदाता हैं और डेढ हजार हिंदू मतदाता हैं। अब देखना हैं कि लोकसभा चुनाव में सर्वेश सिंह को कितना वोट मिलता है। 

From around the web