KCR के कार की स्टीयरिंग मजलिस के हाथ में हैं : PM मोदी

 
KCR के कार की स्टीयरिंग मजलिस के हाथ में हैं : PM मोदीहैदराबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हैदराबाद मेट्रो दिल्ली से भी तेज रफ्तार से विकास कर पाता। मगर ऐसा नहीं हुआ। क्योंकि तेलंगाना के मुख्यमंत्री वोट बैंक राजनीति, परिवार के भलाई के कारण विकास का काम रुक गया है।

नरेंद्र मोदी ने यहां चुनाव प्रचार रैली में यह बात कही। उन्होंने आगे कहा कि मजलिस विकास के लिए रोड ब्रेकर है। मजलिस की रात की नींद हराम करेगा यह चौकीदार।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मोदी ने कहा कि देश के लिए मोदी कुछ भी कर सकते हैं। ट्रिपल तलाक पीड़ितों के साथ हम ही खड़े हैं। उन्होंने कहा कि छह माह के सहवास में एक हो गये। टीआरएस और मजलिस एक साथ रहे हैं। कार की स्टीयरिंग मजलिस के हाथ में हैं।

प्रधानमंत्री ने कहा कि इन पांच सालों में देश में शांति बनी हुई है। उन्होंने सवाल किया कि पाकिस्तान के ईशारे पर नाचने वाली सरकार चाहिए या देश की रखवाली करने वाली सरकार चाहिए? मोदी ने कहा कि देश की सुरक्षा के लिए पाकिस्तान में घुसकर आंतवादियों के खत्म करेंगे। जब तक देश रहेगा तब तक चुनाव आएंगे। यदि देश ही नहीं बचा तो क्या करेंगे?

पीएम मोदी ने हैदराबाद में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के एक बड़े सहयोगी दल, महागठबंधन के सबसे तगड़े साथी नेशनल कांफ्रेंस ने बयान दिया है कि कश्मीर में अलग प्रधानमंत्री होना चाहिए, आप मुझे बताएं,कांग्रेस के इस साथी पार्टी की ये मांग आपको मंजूर है?

उन्होंने कहा कि वो कहते हैं कि घड़ी की सुई पीछे ले के जाएंगे और 1953 के पहले की स्थिति पैदा करेंगे और हिंद्स्तान में दो पीएम होंगे, कश्मीर का पीएम अलग होगा। जवाब कांग्रेस को देना पड़ेगा, क्या कारण है कि उनका साथी दल इस प्रकार की बात बोलने की हिम्मत कर रहा है।

From around the web