कांग्रेस की बिरयानी पार्टी में जमकर चले लाठी-डंडे

 
कांग्रेस की बिरयानी पार्टी में जमकर चले लाठी-डंडेमुजफ्फरनगर। कांग्रेस में मेलजोल और समरसता लाने के लिए आयोजित की गई बिरयानी पार्टी में इस हद तक बवाल हुआ कार्यकर्ताओं में जमकर लाठी-डंडे चले। बिरयानी पार्टी का आयोजन कांग्रेस उम्मीदवार नसीमुद्दीन सिद्दीकी की सभा के बाद किया गया था।

तभी वर्चस्व की लड़ाई को लेकर कार्यकर्ताओं को दो गुट आपस में भीड़ गए। इस माामले में आठ लोगों को हिरासत में लेकर पूर्व विधायक समेत 25 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

नसीमुद्दीन सिद्दीकी बिजनौर लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी हैं और बिरयानी पार्टी का आयोजन मुजफ्फरनगर में ककरौली के टंढेड़ा गांव में पूर्व विधायक मौलाना जमील अहमद कासमी ने किया था। पार्टी में देखते ही देखते कार्यकर्ताओं के दो गुटों में संघर्ष हो गया। दोनों ओर से जमकर लाठी-डंडे चले।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वहां बवाल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाठी चार्ज के बाद स्थिति को नियंत्रित किया। पुलिस ने आठ लोगों को हिरासत में लेकर पूर्व विधायक समेत 25 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। तनाव को देखते हुए गांव में पंजाब पुलिस को भी तैनात किया गया है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी नसीमुद्दीन सिद्दीकी, पूर्व विधायक मौलाना जमील अहमद कासमी समेत 25-30 लोगों के विरुद्ध आचार संहिता का उल्लंघन करने और मतदाताओं को प्रलोभन देकर मतदान प्रभावित करने का मुकदमा दर्ज किया गया है। शांतिभंग करने वालों को चिन्हित कर अलग से कार्रवाई की जाएगी। एहतियातन गांव में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

From around the web