पानी के टैंक में युवक का शव मिलने से हड़कम्प, पड़ोसी की पत्नी से थे मृतक के अवैध संबंध

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पानी के टैंक में युवक का शव मिलने से हड़कम्प, पड़ोसी की पत्नी से थे मृतक के अवैध संबंध

कानपुर। पत्नी से अवैध संबंधो के चलते पति ने साले की मदद से पड़ोसी युवक को मौत की नींद सुला दिया और फिर शव को पानी के टैंक में डाल दिया । दो दिन बाद युवक की हत्या के खुलासे के बाद इलाके में हड़कम्प मच गया.युवक के लापता होने पर परिजनों ने कल्याणपुर था


पानी के टैंक में युवक का शव मिलने से हड़कम्प, पड़ोसी की पत्नी से थे मृतक के अवैध संबंध
कानपुर।  पत्नी से अवैध संबंधो के चलते पति ने साले की मदद से पड़ोसी युवक को मौत की नींद सुला दिया और फिर शव को पानी के टैंक में डाल दिया । दो दिन बाद युवक की हत्या के खुलासे के बाद इलाके में हड़कम्प मच गया.युवक के लापता होने पर परिजनों ने कल्याणपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पुलिस ने आरोपी के साले को हिरासत में लेकर शव बरामद किया। मृतक के हाथ पैर बंधे व सिर पर तीन चोटों के निशान थे। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।
कल्याणपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत बारासिरोही चमरौधा बस्ती निवासी गुलशन उर्फ ??बड़के (22) ठेके पर पुताई का काम करता था। गुलशन के वहीं पड़ोस में रहने वाली महिला सोनी से अवैध संबंध थे, जिसका सोनी का पति विश्वनाथ विरोध करता था। गुलशन के भाई बृजेश ने बताया कि सोमवार रात योजनाबद्ध तरीके से सोनी ने गुलशन को फोन कर अपने घर बुलाया। घर पहुंचते ही वहां पहले से मौजूद विश्वनाथ और उसके साले नमन ने गुलशन को दबोच लिया। विश्वनाथ और उसके साले ने गुलशन के हाथ पैर बांध मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। जिसके बाद गुलशन के सिर पर भारी वस्तु से कई प्रहार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपियों ने घर के अंदर बने सीवर टैंक में शव दफन कर दिया और परिवार सहित फरार हो गए। 24 घंटे तक घर न पहुंचने पर परिजनों ने कल्याणपुर थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई। बुधवार देर रात विश्वनाथ और उसका साला नमन गृहस्थी का सामान निकाल रहे थे, जिसकी जानकारी परिजनों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने साले नमन को पकड़ लिया, जबकि विश्वनाथ भाग निकला। नमन की निशानदेही पर पुलिस ने सीवर टैंक से शव को बरामद कर लिया। कल्याणपुर इंस्पेक्टर अश्वनी पांडेय ने बताया कि अवैध सम्बंधों के चलते हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है। पकड़े गए नमन की निशानदेही पर अन्य आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।