छात्रों के बाल काटे और मुंह काला कर गांव में घुमाया, छेड़छाड़ का आरोप...

 
छात्रों के बाल काटे और मुंह काला कर गांव में घुमाया, छेड़छाड़ का आरोप...
नई दिल्ली। बिहार के सहरसा जिले के पतरघट में स्कूल से पढ़ाई कर लौट रही छात्राओं के साथ अभद्र व्यवहार करना मनचलों को महंगा पड़ा।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार धबौली निवासी सुशील सिंह का बेटा बबलू कुमार और सुरेन्द्र साह का बेटा सनोज कुमार उच्च विद्यालय धबौली में नौवीं का छात्र है। ये दोनों गुरुवार की शाम को उच्च विद्यालय धबौली से पढ़कर घर पामा लौट रही छात्राओं के साथ धबौली से पूरब सुनसान जगह पर छेड़खानी करने लगे।

दोनों लड़कों ने अभद्र टिप्पणी करते हुए छात्राओं के कपड़े पर गुटखा खाकर थूक दिया। छात्राओं ने दोनों छात्रों को पकड़कर अभिभावकों को फोन कर घटना की जानकारी दी।

अभिभावक संजय यादव व अन्य घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों को पामा ले गए। पामा चौक पर ग्रामीणों ने उक्त दोनों छात्र का बाल काटकर मुंह में कालिख पोत दिया और फिर गांव में घुमाया।


अभिभावकों का कहना था कि पहले भी यह दोनों लड़के छात्राओं के साथ ऐसी हरकत करते थे। सूचना मिलते ही धबौली से छात्र के परिजन पामा पहुंचे व माफी मांगी। अभिभावकों ने आगे इस तरह की हरकत नहीं होने का भरोसा दिलाया। तब उक्त दोनों छात्रों को आगे से ऐसा नहीं करने की हिदायत देकर छोड़ दिया गया।

From around the web