सुभारती विश्वविद्यालय के गार्ड की गोली मारकर हत्या

 
सुभारती विश्वविद्यालय के गार्ड की गोली मारकर हत्या
राकेश पाण्डेय
लखनऊ। मेरठ के सुभारती विश्वविद्यालय के गेट पर  दबंगों ने गार्ड की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद सुभारतीविश्वविद्यालय में कोहराम मच गया. जिसके बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि अनाधिकृत रूप से प्रवेश करने के प्रयास में लगे कार सवार लोगों ने गेट पर रोकने के विरोध में गार्ड पर ताबड़तोड़ फायर झोंक दिया। जबकि सिक्योरिटी सुपरवाइजर गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका इलाज सुभारती मेडिकल कॉलेज में ही चल रहा है. उसके हाथ में गोली लगी है. घटना के बाद विश्वविद्यालय पहुंचे गार्ड के परिजनों ने जमकर हंगामा किया।

पुलिस के मुताबिक एक कार में सवार पांच युवक सुभारती विश्‍वविद्यालय के गेट पर पहुंचे. यहां तैनात सिक्योरिटी गार्डों ने उन्हें रोक लिया. इस पर कार सवार उखड़ गए और दोनों पक्षों में गाली-गलौज के बाद मारपीट होने लगी.

शोर सुनकर गार्ड मनोज नागर और सिक्योरिटी सुपरवाइजर कृष्णवीर गेट की ओर दौड़े. अपने को घिरता देख कार सवार युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी.  घटना के बाद एसएसपी नितिन तिवारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और भीड़ को शांत किया। एसएसपी नितिन तिवारी ने बताया कि विश्वविद्यालय में प्रवेश को लेकर कार सवार युवकों और सुरक्षाकर्मियों के बीच मारपीट हुई. कार सवार युवकों ने गोली चलाई जिसमें एक सुरक्षाकर्मी की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया.

हमलावरों की धरपकड़ के प्रयास किए जा रहे हैं. बाकी साथियों का भी पता लगाया जा रहा है. फिलहाल हत्यारों का अब तक कोई सुराग नहीं मिल सका है।

From around the web