गर्भवती नवविवाहिता की संदिग्ध मौत

 
गर्भवती नवविवाहिता की संदिग्ध मौत
कोरबा।  जिले के करतला थाना अंतर्गत ग्राम घिनारा निवासी नवविवाहिता की हालत बिगडऩे पर करतला सीएचसी ले जाया गया, जिसकी बीच रास्ते में संदिग्ध मौत हो गई। करतला पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की विवेचना गंभीरता से शुरू कर दी है।
जानकारी के अनुसार करतला थाना अंतर्गत ग्राम घिनारा निवासी युवक विदेशीराम यादव उम्र 21 की शादी पिछले वर्ष सुकमति बाई यादव उम्र 19 के साथ हुई थी। सुकमति बाई 7 माह की गर्भवती थी। कल सुबह 9 बजे के लगभग इसकी हालत एकाएक गंभीर हो गई। जिसके कारण उसका पति एवं परिवार के सदस्यों ने उसे करतला सीएचसी ले गए। जहां उसे देखते ही चिकित्सक ने परीक्षण के उपरांत विदेशीराम यादव एवं उसके परिवार के सदस्यों को बताया कि सुकमति की बीच रास्ते में ही मौत हो चुकी है। जिसके बाद यादव परिवार के सदस्यों में कोहराम मच गया है।
बताया जाता है कि करतला सीएचसी कर्मी शिवनारायण सिंह उम्र 29 पिता बहादुर सिंह के द्वारा सूचना दिए जाने पर करतला पुलिस ने मर्ग क्रमांक 14ध्19 एवं सीआरपीसी की धारा 174 कायम कर मृतका के शव को पीएम के लिए चीरघर भिजवा दिया। इस मामले की विवेचना करतला थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक विल्फ्रेड मसीह द्वारा किया जा रहा है। मृतका के मौत के संबंध में जानकारी चाहने पर करतला पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतका की मौत के कारणों का खुलासा विस्तृत पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद किया जाएगा। फिलहाल विवेचना जारी है।

From around the web