बालिका गृह कांड की पीड़िता के साथ गैंगरेप मामले पर स्वरा भास्कर का फूटा गुस्सा...

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बालिका गृह कांड की पीड़िता के साथ गैंगरेप मामले पर स्वरा भास्कर का फूटा गुस्सा...

बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम से छुड़ाई गई एक पीड़िता से कथित तौर पर चलती कार में गैंगरेप किया गया। पीड़िता के साथ हुई इस घटना ने राज्य में एक बार फिर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है। इस मुद्दे पर बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर अ


बालिका गृह कांड की पीड़िता के साथ गैंगरेप मामले पर स्वरा भास्कर का फूटा गुस्सा...
बिहार के मुजफ्फरपुर शेल्टर होम से छुड़ाई गई एक पीड़िता से कथित तौर पर चलती कार में गैंगरेप किया गया। पीड़िता के साथ हुई इस घटना ने राज्य में एक बार फिर कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है।

इस मुद्दे पर बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर अपने गुस्से का इजहार किया है। स्वरा ने इसे शर्मनाक बताते हुए नेशनल मीडिया की चुप्पी औरप कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं।

बिहार के पश्चिम चंपारण जिला के नगर थाना में मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड की एक पीड़िता ने अपने साथ सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज कराया है।

पश्चिम चंपारण जिला मुख्यालय बेतिया के नगर थाना अध्यक्ष शशिभूषण ठाकुर ने रविवार को बताया कि पीड़िता को इलाज के लिए शनिवार देर शाम गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने बताया कि महिला थानाध्यक्ष पूनम कुमारी ने अस्पताल पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस घटना पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने रविवार को ट्वीट कर कहा, “यह घटना हमारे भारत देश में महिला सुरक्षा की तरफ नाकामी और कानून व्यवस्था की शर्मनाक छवि को दर्शाती है। राष्ट्रीय मीडिया इस मामले की तरफ नहीं ध्यान नहीं देगा। कथित तौर पर, मुजफ्फरपुर गैंगरेप पीड़िता के साथ एक बार दोबारा बलात्कार हो गया है।”