बजरंग अली ले लो जालिमों की बलि : आजम खान

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

बजरंग अली ले लो जालिमों की बलि : आजम खान

रामपुर। अली और बजरंगबली के विवाद में सपा के कद्दावर नेता और रामपुर संसदीय सीट से गठबंधन के प्रत्याशी आजम खां भी कूद गए हैं। अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार की रात रामपुर के किला मैदान में एक जलसे में आजम ने कहा अली और बजरंग में झगड़ा मत कराओ,


बजरंग अली ले लो जालिमों की बलि : आजम खानरामपुर। अली और बजरंगबली के विवाद में सपा के कद्दावर नेता और रामपुर संसदीय सीट से गठबंधन के प्रत्याशी आजम खां भी कूद गए हैं। अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार गुरुवार की रात रामपुर के किला मैदान में एक जलसे में आजम ने कहा अली और बजरंग में झगड़ा मत कराओ, मैं तो एक नाम दे देता हूं। बजरंग अली मेरा तो दीन कमजोर नहीं हुआ। योगी जी आपने कहा था के हनुमान जी दलित थे, फिर आपके किसी साथी ने कहा कि हनुमान जी ठाकुर थे, फिर पता चला कि नहीं वह ठाकुर नहीं थे।
वह जाट थे, फिर किसी ने कहा वह हिंदुस्तान के थे ही नहीं, श्रीलंका के थे, लेकिन बाद में एक मुसलमान ने कहा कि हनुमान जी मुसलमान थे। झगड़ा ही खत्म हो गया।  अब हम अली और बजरंगी कहें बजरंग अली तोड़ दे दुश्मन की नली। बजरंग अली ले लो जालिमों की बलि, ले लो बली बजरंग अली। आजम खान ने कहा आज पहले चरण में चुनाव हुआ है भारतीय जनता पार्टी का जनाजा निकल गया गठबंधन जीत गया सरकार बदल गई सरकार तुम्हारी है आज उनका है कल तुम्हारा है।