शिक्षक ने सीपीयू कर्मी पर लगाया धमकाने का आरोप

 
शिक्षक ने सीपीयू कर्मी पर लगाया धमकाने का आरोप
जसपुर। शिक्षक ने सीपीयू में तैनात एक सिपाही पर धमकाने का आरोप लगाते हुए डीआजी से शिकायत की है। साथ ही कोर्ट में भी प्रार्थना पत्र लगाया है। कोर्ट में तीस अगस्त को सुनवाई होगी। शिक्षक एवं सीपीयू कर्मी आपस में साढ़ू बताये गए है। 

मोहल्ला नत्थासिंह निवासी दीपक कुमार पुत्र ध्यान सिंह राप्रावि सुल्तानपुर पटटी में शिक्षक है। उसका अपनी शिक्षक पत्नी से विवाद चल रहा है। बताते है कि पत्नी ने दीपक की शिकायत कर उसे महिला हेल्प लाइन रूद्रपुर में तलब करा लिया। काऊ सिलिंग के बाद दोनों में सहमति बनी कि उनकी सात वर्षीय पुत्री दीपक के पास रहेगी। माह जून एवं दिसंबर की छुट्टियों में वह अपनी मां के पास रहेगी।  बताते है कि कुछ दिन बाद दीपक की पत्नी जिद पर अड़ गयी तथा बेटी मांग करने लगी।

मामले में दीपक के साढ़ू एवं सीपीयू कर्मी ने पुत्री को पहुंचाने की जिम्मेदारी ली। तब दीपक ने पुत्री को अपनी पत्नी के पास भेज दिया। आरोप है कि समय बीतने के बाद जब सीपीयू कर्मी से पुत्री दिलाने की मांग की तो वह बहानेबाजी करते हुए धमकाने लगा। साथ ही पुत्री के बदले रकम की मांग की जाने लगी। दीपक ने इसकी शिकायत  एसएसपी से की। इसके अलावा पिछले दिनों जसपुर आये डीआईजी जगतराम जोशी से भी दीपक ने गुहार की। डीआईजी ने मामले में कार्रवाई कराने का भरोसा दिलाया। वहीं, दीपक ने कोर्ट का सहारा लेकर पुत्री दिलाने की मांग की है। कोर्ट ने सुनवाई के लिए तीस अगस्त तय की है। डीआईजी जगत राम जोशी ने बताया कि मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए गए है। 

From around the web