ट्रक की ठोकर से शिक्षिका की मौत

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

ट्रक की ठोकर से शिक्षिका की मौत

कोंडागांव। जिला मुख्यालय में नेशनल हाईवे 30 पर रायपुर नाके के पास सड़क हादसे में एक महिला शिक्षक की मौत हो गई। महिला के शव का पोस्टमार्टम कर उसे परिजन को सौंप दिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक बुनागांव के प्राथमिक शाला में पढ़ाने वाली 36 वर्षीय क


ट्रक की ठोकर से शिक्षिका की मौतकोंडागांव। जिला मुख्यालय में नेशनल हाईवे 30 पर रायपुर नाके के पास सड़क हादसे में एक महिला शिक्षक की मौत हो गई। महिला के शव का पोस्टमार्टम कर उसे परिजन को सौंप दिया गया है।
मिली जानकारी के मुताबिक बुनागांव के प्राथमिक शाला में पढ़ाने वाली 36 वर्षीय कृष्णा कुशवाहा सुबह स्कूटी से स्कूल जा रही थी। इस दौरान रायपुर नाका के पास जगदलपुर से रायपुर जा रहे एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी तेज थी कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई। टीआई अशोक गिरी गोस्वामी ने बताया कि शव पोस्टमार्टम कराकर उसका परिजनों को सौंप दिया है। ट्रक चालक को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। सड़क पर लगातार दूसरी दुर्घटना के बाद लोगों में आक्रोश है। राष्ट्रीय राजमार्ग पर आवाजाही बाधित नहीं हो इसके लिए उन्होंने चक्का जाम नहीं किया। जानकारी के मुताबिक महिला शिक्षक मोहम्मद नगर में रहती थीं। यह घटना उनके घर से केवल 500 मीटर की दूरी पर हुई थी।