टीचर ने छात्रा को लगवाए 168 थप्पड़, अरेस्ट

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

टीचर ने छात्रा को लगवाए 168 थप्पड़, अरेस्ट

मध्य प्रदेश के झबुआ में एक स्कूल टीचर को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है। टीचर पर आरोप है कि उसने क्लास में एक छात्रा को सहपाठियों से 168 थप्पड़ लगवाए। बच्ची का कसूर इतना था कि वह होमवर्क पूरा करके नहीं आई थी। घटना की जांच के बाद पुलिस ने पांच महीने ब


टीचर ने छात्रा को लगवाए 168 थप्पड़, अरेस्ट
मध्य प्रदेश के झबुआ में एक स्कूल टीचर को गिरफ्तार करके जेल भेजा गया है। टीचर पर आरोप है कि उसने क्लास में एक छात्रा को सहपाठियों से 168 थप्पड़ लगवाए। बच्ची का कसूर इतना था कि वह होमवर्क पूरा करके नहीं आई थी। घटना की जांच के बाद पुलिस ने पांच महीने बाद कार्रवाई की है।

मामला झबुआ के सरकारी स्कूल का है। छात्रा 6वीं में पढ़ती है। उसके पिता शिव प्रताप सिंह ने बताया कि उनकी बेटी 11 जनवरी को स्कूल में होमवर्क करके नहीं ले गई थी।

आरोप है कि स्कूल के टीचर मनोज कुमार वर्मा ने क्लास की चौदह छात्राओं से रोज उनकी बेटी को थप्पड़ लगवाए। पिता का कहना है, 'वह रोज मेरी बेटी को दो बार छात्राओं से थप्पड़ लगवाता था और यह सिलसिला छह दिनों तक चलता रहा।'

जब शिव प्रताप सिंह को यह बात पता चली तो उन्होंने 22 जनवरी को शिकायत दर्ज कराई। शिकायत के बाद से टीचर गायब था। इधर पुलिस ने मामले की जांच की और आरोप सही पाए। टीचर की तलाश की जा रही थी। मंगलवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि टीचर पर आपराधिक धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।