गरीब छात्राओं के मोबाइल नंबर लेकर टीचर भेजता था अश्लील मैसेज

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

गरीब छात्राओं के मोबाइल नंबर लेकर टीचर भेजता था अश्लील मैसेज

नई दिल्ली। तेलंगाना के हमनाकाेंडा में एक कलयुगी शिक्षक को स्थानीय पुलिस ने छात्राओं का यौन उत्पीड़न करने और उन्हें अश्लील मैसेज भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया है। वारंगल शहरी जिले के हनमकोंडा शहर के एक निजी जूनियर कॉलेज के एक शिक्षक को पुलिस ने गिर


गरीब छात्राओं के मोबाइल नंबर लेकर टीचर भेजता था अश्लील मैसेज
नई दिल्ली। तेलंगाना के हमनाकाेंडा में एक कलयुगी शिक्षक को स्थानीय पुलिस ने छात्राओं का यौन उत्पीड़न करने और उन्हें अश्लील मैसेज भेजने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

वारंगल शहरी जिले के हनमकोंडा शहर के एक निजी जूनियर कॉलेज के एक शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कहा कि छात्राओं को भद्दे संदेश भेजने के आरोप में टी. रणजीत कुमार को शनिवार को पकड़ा गया। वह पढ़ाई में कमजोर कुछ छात्राओं को अपना फोन नंबर देकर उनकी मदद की पेशकश करता था।

जब छात्राएं अपने संदेह को स्पष्ट करने के लिए उससे बात करती थीं तो वह उनका नंबर रख लेता था और उन्हें एसएमएस और वाट्सएप के जरिए आपत्तिजनक संदेश भेज कर परेशान करता था।

 एक पीड़िता ने अपने अभिभावक को इस बारे में बताया, जिसके बाद उन्होंने पुलिस आयुक्त वी. रवींदर को वाट्सएप के जरिए शिकायत की। पुलिस आयुक्त के निदेर्श पर एक पुलिस टीम ने इसकी जांच शुरू की। आरोपी के खिलाफ प्रथमदृष्टया सबूत मिलने के बाद मामला दर्ज किया गया।
-सांकेतिक तस्वीर