धूमधाम से मनाया गया शिक्षक दिवस

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

धूमधाम से मनाया गया शिक्षक दिवस

महाराजगंज। स्थानीय नगर के थाना रोड जायसवाल नगर स्थित मलवेरी नर्सरी व मलवेरी कान्वेंट स्कूल में आज शिक्षक दिवस बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। आज शिक्षक दिवस के अवसर पर कक्षा 4 के आस्था और भीष्म ने डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जीवन पर प्रकाश डाला, बच्


धूमधाम से मनाया गया शिक्षक दिवस
महाराजगंज। स्थानीय नगर के थाना रोड जायसवाल नगर स्थित मलवेरी नर्सरी व मलवेरी कान्वेंट स्कूल में आज शिक्षक दिवस बड़े ही धूमधाम से मनाया गया। आज शिक्षक दिवस के अवसर पर कक्षा 4 के आस्था और भीष्म ने डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जीवन पर प्रकाश डाला, बच्चों ने खो-खो जीके क्वीज सहित तमाम खेलों का आयोजन किया।

इस दौरान प्रधानाचार्य सुभ्रा सिंह जसवाल ने इस दिन के महत्व पर प्रकाश डाला तत्पश्चात केक काटकर बच्चों व अध्यापकों में वितरण किया।  इस अवसर पर ओमाक्षी, आरोही,आस्था, शौर्या, समृद्धि, अनिष्का, काव्या, आकांक्षा, अरनव, नजीफ, अभय, अरुण ने सुंदर नृत्य प्रस्तुत किया, काशवी और ओमाक्षी ने मधुर गीत गाकर सबका मन मोह लिया, प्रतीक,  रूद्र,आरूष, प्रत्यूष, शिवेश के चुटकुलों पर अध्यापकों ने खूब ठहाके लगाए।

इस अवसर पर विद्यालय में शुभ्रा सिंह जायसवाल, सत्या जयसवाल, अंकिता, शहनाज, प्रियंका, अंशिका, दीया, जूही, कोमल, रश्मि, अंशु, अंजू, पूनम, अवनीश, उत्सव, मैनेजर प्रसाद, प्रकाश उपस्थित रहे। मंच का संचालन कक्षा 4 की आस्था और अनुष्का ने किया।