स्कूल में शिक्षक छात्रों से कराते हैं मालिश, वीडियो वायरल

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

स्कूल में शिक्षक छात्रों से कराते हैं मालिश, वीडियो वायरल

आगरा। आगरा के अछनेरा क्षेत्र की ग्राम पंचायत खेड़ा बाकंदा के पूर्व माध्यमिक विद्यालय गुढ़ा में तैनात सहायक अध्यापक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें शिक्षक एक छात्र से सिर की मालिश करा रहे हैं। वीडियो में विद्यालय में तैनात सहायक अध्य


स्कूल में शिक्षक छात्रों से कराते हैं मालिश, वीडियो वायरलआगरा। आगरा के अछनेरा क्षेत्र की ग्राम पंचायत खेड़ा बाकंदा के पूर्व माध्यमिक विद्यालय गुढ़ा में तैनात सहायक अध्यापक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें शिक्षक एक छात्र से सिर की मालिश करा रहे हैं।

वीडियो में विद्यालय में तैनात सहायक अध्यापक मुन्नालाल बच्चों को पढ़ाने की जगह क्लास में कुर्सी पर बैठकर उनसे सिर की मालिश करवा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिभावकों ने बताया कि अक्सर ही शिक्षक पढ़ाई के समय बच्चों से सिर की मालिश करवाते हैं।


ग्रामीणों ने शिक्षक मुन्नालाल इस संबंध में बात भी की लेकिन शिक्षक पर कोई असर नहीं हुआ। एसडीएम अरुण कुमार यादव ने कहा कि बच्चों से अमानवीय कार्य कराने के प्रकरण बेहद ही गंभीर और अफसोसजनक हैं। संबंधित अधिकारियों को निर्देशित कर कार्रवाई की जाएगी।