टीचर की हैंडराइटिंग खराब, छात्रों ने किया प्रदर्शन

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

टीचर की हैंडराइटिंग खराब, छात्रों ने किया प्रदर्शन

ठाकुरद्वारा (इफ्तखार अर्शी)। सनातन धर्म हिंदू इंटर कॉलेज प्रधानाचार्य डॉ विक्रम सिंह और अंग्रेजी प्रवक्ता ओम प्रकाश के बीच विवाद के बाद अब छात्रों ने प्रवक्ता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर न सिर्फ प्रवक्ता पर क


टीचर की हैंडराइटिंग खराब, छात्रों ने किया प्रदर्शन
ठाकुरद्वारा (इफ्तखार अर्शी)। सनातन धर्म हिंदू इंटर कॉलेज प्रधानाचार्य डॉ विक्रम सिंह और अंग्रेजी प्रवक्ता ओम प्रकाश  के बीच विवाद के बाद अब छात्रों ने प्रवक्ता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने एसडीएम कार्यालय पर प्रदर्शन कर न सिर्फ प्रवक्ता पर क्लास रूम में पिटाई का आरोप लगाया है, बल्कि हैंडराइटिंग से लेकर पढ़ाने के तरीके पर भी सवाल उठाया है।
सनातन धर्म हिंदू इंटर कॉलेज के इंटरमीडिएट के छात्र बुधवार को कॉलेज से निकल कर  एसडीएम कार्यालय पर पहुंचे उन्होंने प्रदर्शन कर एसडीएम डॉ अजय कुमार को ज्ञापन सौंपा। इसमें अंग्रेजी शिक्षक ओम प्रकाश पर कक्षा में पिटाई कर छात्रों को भयभीत करने का आरोप लगाया है। उनकी हैंडराइटिंग समझ में नहीं आने की शिकायत कर पढ़ाने के तरीके पर भी नाखुशी जाहिर की है। छात्रों ने एसडीएम से शिक्षक ओम प्रकाश को हटाकर दूसरे शिक्षक की तैनाती करने की मांग की। प्रदर्शन में आकाश, आदित्य चौहान, पवन सिंह, मनीष, सचिन, रितेश, उबेद, अभिषेक, मोहम्मद शाहिद, शमसुद्दीन, अमन भारद्वाज, यश, मोहम्मद अलीम, प्रतीक, गौरव कुमार, भावेश पांडे, अमित विवेक, राशिद हुसैन, मोहम्मद शोएब, असद खान आदि शामिल थे।