पड़ोस की लड़की को छेड़ा, पिता ने ली बेटे की जान

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

पड़ोस की लड़की को छेड़ा, पिता ने ली बेटे की जान

अमरोहा। एक व्यक्ति ने अपने पड़ोसी की बेटी से छेड़खानी करने वाले अपने ही बेटे की हत्या कर दी। हालांकि, इस व्यक्ति ने गुस्सा शांत होने पर कत्ल का इल्जाम लड़की के परिवारवालों पर लगाने के लिए शव को उनके घर में डाल दिया। पुलिस ने गहराई से जांच की, तब सार


पड़ोस की लड़की को छेड़ा, पिता ने ली बेटे की जान
अमरोहा।  एक व्यक्ति ने अपने पड़ोसी की बेटी से छेड़खानी करने वाले अपने ही बेटे की हत्या कर दी। हालांकि, इस व्यक्ति ने गुस्सा शांत होने पर कत्ल का इल्जाम लड़की के परिवारवालों पर लगाने के लिए शव को उनके घर में डाल दिया। पुलिस ने गहराई से जांच की, तब सारी सच्चाई सामने आई। पिता ने गुस्से में बेटे का कत्ल करने की बात स्वीकार कर ली।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार घटना अमरोहा जिले के थाना आदमपुर क्षेत्र के गांव तरौली की सोमवार रात करीब 11 बजे की है। पुलिस के मुताबिक, गांव में रहने वाले गिरीश गुर्जर का 18 वर्षीय बेटा सतेंद्र शराब पीकर घर पहुंचा। वह अपने पड़ोसी के घर में घुस गया और उनकी नाबालिग बेटी से छेड़छाड़ करने लगा। पड़ोसी ने गिरीश गुर्जर से शिकायत की।

इस पर नाराज गिरीश पड़ोसी के घर पहुंचा और अपने बेटे को पकड़कर घसीटता हुआ घर लेकर आया। जहां उसने छेड़छाड़ पर नसीहत देने पर बेटे से कहासुनी होने लगी। इस दौरान गुस्से में गिरीश ने फावड़े से बेटे की गर्दन पर वार कर दिया। गर्दन कटने से सतेंद्र की मौत हो गई।