प्रेम प्रसंग के चलते किशोरी को दी दर्दनाक मौत, चाचा गिरफ्तार

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

प्रेम प्रसंग के चलते किशोरी को दी दर्दनाक मौत, चाचा गिरफ्तार

देहरादून। प्रेम प्रसंग के चलते बेटी का गला दबाकर हत्या करने और पुलिस को बिना बताए अंतिम संस्कार करने के मामले में पुलिस ने आरोपी चाचा को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। झबरेड़ा थ


प्रेम प्रसंग के चलते किशोरी को दी दर्दनाक मौत, चाचा गिरफ्तार
देहरादून। प्रेम प्रसंग के चलते बेटी का गला दबाकर हत्या करने और पुलिस को बिना बताए अंतिम संस्कार करने के मामले में पुलिस ने आरोपी चाचा को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पूछताछ के बाद आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

झबरेड़ा थाना क्षेत्र के झबरेड़ी गांव में प्रेम प्रसंग के चलते किशोरी की हत्या कर दी गई थी और सबूत मिटाने के लिए शव को जला दिया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने किशोरी के पिता राम आसरे और चाचा मांगेराम समेत अन्य परिजनों के खिलाफ हत्या व साक्ष्य मिटाने का मुकदमा दर्ज किया था।

साथ ही चिता से अस्थियां बरामद कर उनको फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया था। पुलिस ने सोमवार को आरोपी पिता को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया था और चाचा की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही थी।

थानाध्यक्ष रविंद्र शाह ने बताया कि मृतका कोमल के चाचा मांगेराम पुत्र अतरू को सोमवार रात झबरेड़ा मंगलौर मार्ग पर गिरफ्तार कर लिया गया।