काशीराम कालोनी के आवासों में किराएदार तो कहीं पलते मिले पशु

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

काशीराम कालोनी के आवासों में किराएदार तो कहीं पलते मिले पशु

ठाकुरद्वारा (मुरादाबाद)। काशीराम कालोनी की जांच करने पहुंची टीम को ज्यादातर अवासों में आवंटियों के स्थान पर किराएदार मिले। इस बीच अवासों में पशु पालन कर गंदगी की भी शिकायत की गई है। नगर की काशीराम कालोनी में अवैध कब्जों के साथ किराएदार रखने की शिकाय


काशीराम कालोनी के आवासों में किराएदार तो कहीं पलते मिले पशु
ठाकुरद्वारा (मुरादाबाद)। काशीराम कालोनी की जांच करने पहुंची टीम को ज्यादातर अवासों में आवंटियों के स्थान पर किराएदार मिले। इस बीच अवासों में पशु पालन कर गंदगी की भी शिकायत की गई है।

नगर की काशीराम कालोनी में अवैध कब्जों के साथ किराएदार रखने की शिकायत भाजपा नगराध्यक्ष शिवेंद्र गुप्ता समेत कई ने अफसरों से की थी। इस प्रकरण की बुधवार को एमडीए के जेई राकेश गुप्ता के साथ टीम जांच करने कालोनी पहुंची। जहां पर काशीराम योजना के तहत बने 204 आवासों में 147 का आवंटन मिला। बाकी 57 आवासों पर लोगों के अवैध कब्जे मिले।

इसके साथ 80 आवंटियों ने भी आवासों को किराए पर दे रखा है। पात्र परिवारों के स्थान पर टीम को मौके पर किराएदार मिले। कई आवासों में लोगों ने पशु पालन कर रहा है। इसकी वजह से कालोनीवासियों को गंदगी से भी परेशान होना पड़ता है। टीम ने बताया कि सर्वे कर जिलाधिकारी के माध्यम से रिपोर्ट शासन को भेजी जाएगी।