आपत्तिजनक तस्वीरें बनाकर विवाहिता को ब्लैकमेल कर रहा था टेंट व्यापारी, मामला दर्ज

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

आपत्तिजनक तस्वीरें बनाकर विवाहिता को ब्लैकमेल कर रहा था टेंट व्यापारी, मामला दर्ज

जगदलपुर। शहर के एक प्रतिष्ठित टेंट व्यवसायी पर बालोद निवासी युवती ने उत्पीडऩ का आरोप लगाते कोतवाली थाने में शिकायत आवेदन दिया है। युवती ने पुलिस को कुछ प्रमाण भी सौंपे हैं। युवती का मायका जगदलपुर में होना बताया जाता है। प्राप्त जानकारी के अनुसार प्र


आपत्तिजनक तस्वीरें बनाकर विवाहिता को ब्लैकमेल कर रहा था टेंट व्यापारी, मामला दर्जजगदलपुर। शहर के एक प्रतिष्ठित टेंट व्यवसायी पर बालोद निवासी युवती ने उत्पीडऩ का आरोप लगाते कोतवाली थाने में शिकायत आवेदन दिया है। युवती ने पुलिस को कुछ प्रमाण भी सौंपे हैं। युवती का मायका जगदलपुर में होना बताया जाता है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रार्थिया ने कहा है कि व्यवसायी उसकी कुछ आपत्तिजनक तस्वीरों के आधार पर लंबे अरसे से ब्लैकमेल कर रहा है। उसके मायके आने पर भी तंग करता है। प्रार्थिया के अनुसार पूर्व में उनके द्वारा इसकी शिकायत पुलिस से की गई थी। उक्त व्यवसायी व उसके दोस्तों पर जिस्मफरोशी का रैकेट चलाने का गंभीर आरोप भी लगाया गया है। पुलिस मामले में जांच कर रही है। इस बारे में टीआइ कोतवाली धनंजय सिन्हा ने कहा कि अभी उन्होंने आवेदन देखा नहीं है। जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।