अयोध्या में आतंकी हमले का अलर्ट, हरकत में आईं सुरक्षा एजेंसियां

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

अयोध्या में आतंकी हमले का अलर्ट, हरकत में आईं सुरक्षा एजेंसियां

लखनऊ। धर्मनगरी अयोध्या में सुरक्षा एजेंसियों ने आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है। खुफिया एजेंसियों को ऐसी सूचना मिली है कि नेपाल के रास्ते भारत में घुसे आतंकी अयोध्या को निशाना बना सकते हैं। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने यहां कड़ी सख्ती बरतनी शुरू क


अयोध्या में आतंकी हमले का अलर्ट, हरकत में आईं सुरक्षा एजेंसियां
लखनऊ। धर्मनगरी अयोध्या में सुरक्षा एजेंसियों ने आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है। खुफिया एजेंसियों को ऐसी सूचना मिली है कि नेपाल के रास्ते भारत में घुसे आतंकी अयोध्या को निशाना बना सकते हैं। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने यहां कड़ी सख्ती बरतनी शुरू कर दी है।
यहां आने-जाने वाले हर व्यक्ति की सघन तलाशी ली जा रही है। पुलिस होटलों और धर्मशालाओं पर विशेष नजर रख रही है। बता दें कि अयोध्या आतंकी हमले के साजिशकर्ताओं को 18 जून को इलाहाबाद कोर्ट में सजा सुनाई जानी है। कोर्ट के फैसले को लेकर भी अयोध्या में हाई अलर्ट है।
5 जून 2005 को विवादित परिसर में हुआ था फिदायीन हमला हुआ था। इस हमले को सुरक्षा बलों ने नाकाम कर दिया था। लश्कर-ए-तैयबा के इस हमले को नाकाम करते हुए सुरक्षा बलों ने 5 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया था। इस हमले के विरोध में भारतीय जनता पार्टी ने देश भर में प्रदर्शन किए थे। हमले से तार जुडऩे के कारण चार कश्मीरी लोगों को गिरफ्तार किया गया था।