दूसरी शादी के चक्कर में 65 वर्षीय शख्स ने तीन तलाक देकर पत्नी को घर ने निकाला

 
दूसरी शादी के चक्कर में 65 वर्षीय शख्स ने तीन तलाक देकर पत्नी को घर ने निकाला
लखनऊ। कानपुर बजरिया थानाक्षेत्र में तीन तलाक का एक अनूठा मामला सामने आया है। 65 साल के बुजुर्ग ने दूसरी शादी के चक्कर में तीन तलाक देकर पत्नी और बच्चों को घर से निकाल दिया।

महिला ने छह बच्चों के पिता के खिलाफ तीन तलाक की रिपोर्ट बजरिया थाने में दर्ज कराई है। पत्नी ने दूसरा निकाह भी रुकवा दिया। तीन तलाक के मामले में जिले में चौथी रिपोर्ट दर्ज की गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कर्नलगंज गम्मू खां का हाता निवासी अनवरी बेगम का निकाह 1982 में मोहम्मद सलीम अंसारी से हुआ था। उनके छह बच्चे हैं। सलीम ने अनवरी बेगम और उनके छह बच्चों को कुछ समय पहले घर से निकाल दिया था। सभी डर के चलते किराए पर मकान लेकर रह रहे हैं।

18 अगस्त को सलीम अनवरी के पास पहुंचा। उसने टाइप किए हुए स्टाम्प पर जबरन हस्ताक्षर कराने का प्रयास किया।


अनवरी ने मना किया। आखिरकार गुस्से में सलीम ने अनवरी को तीन तलाक बोलकर कहा कि 20 अगस्त को वह दूसरा निकाह करने जा रहा है। अनवरी ने शिकायत एसएसपी अनंत देव से की। एसएसपी के आदेश पर बजरिया थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

अनवरी ने बताया कि पति बुढ़ापे में दूसरी महिला से निकाह करने जा रहे हैं। बच्चों के साथ मिलकर उनका निकाह रुकवा दिया है। बजरिया इंस्पेक्टर ने बताया कि बजरिया के मुन्नापुरवा निवासी मोहम्मद सलीम अंसारी के खिलाफ तीन तलाक के मामले में रिपोर्ट दर्ज की गई है। 

From around the web