लोगों का गुस्सा फूटा, पाक पीएम के पुतले पर जूतम-पैजार कर फूंका

 
लोगों का गुस्सा फूटा, पाक पीएम के पुतले पर जूतम-पैजार कर फूंका
राम मिश्रा, अमेठी। पाकिस्तान में हिन्दू और सिख अल्पसंख्यकों के साथ हो रहे अत्याचार और शोषण को लेकर हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने अनूप शुक्ल की अगुवाई में गौरीगंज में प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी करते हुए वहां के पीएम इमरान खान के पुतले की जूते चप्पल से पिटाई कर दहन किया सभी ने पाकिस्तान सरकार के प्रति आक्रोश जाहिर करते हुए जबरन सिख व हिन्दू समाज की लड़कियों का धर्म परिवर्तन कराने की निंदा की है।

हिन्दू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष अनूप शुक्ल ने कहा कि पाकिस्तान अपनी घटिया हरकतों से बाज नहीं आ रहा है कार्यकर्ताओ ने पाकिस्तान सरकार के प्रति कड़ा रोष जाहिर करते हुए केन्द्र सरकार से सिख और हिन्दू  समाज की सुरक्षा कराने की मांग की है।

शुक्ल ने कहा कि पूरी दुनिया में बेनकाब हो चुका नापाक पाकिस्तान में सिख और हिन्दू समुदाय पर हो रहे अत्याचारों को संयुक्त राष्ट्र के समक्ष रखकर उनके हितों की रक्षा कराई जाए। बता दे कि पाक में किये जा रहे धर्म परिवर्तन की घटनाओं को लेकर जगह-जगह भारत वर्ष में रोष प्रकट किया जा रहा है।

इस प्रदर्शन में मुख्य रूप से जिला महामंत्री सुनील जी, जिला प्रचार प्रमुख बसंत तिवारी, जिला संपर्क प्रमुख देवेश मिश्रा,युवा वाहिनी प्रमुख योगेश दुबे, प्रशांत शिव आदर्श,अंकित यादव, रोहित, बबलू, पाल चंदन,अभिषेक, सौरभ सिंह पचेरी, व अन्य लोग मौजूद रहे।

From around the web