स्पा की आड़ में चल रही थी जिस्मफरोशी

 
स्पा की आड़ में चल रही थी जिस्मफरोशीगाजियाबाद। गाजियाबाद के कवि नगर थाना पुलिस ने आरडीसी स्थित एक स्पा सेंटर में दबिश देकर सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। पुलिस ने मौके से सेंटर संचालक सूरज चौधरी समेत कुल दस लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें चार महिलाएं हैं।

पुलिस ने सभी के खिलाफ देह व्यापार रोधी अधिनियम समेत भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


कवि नगर थाना प्रभारी अनिल कुमार शाही ने बताया कि आरडीसी स्थित वैनिटी स्पा सेंटर में काफी समय से देह व्यापार का धंधा चलाए जाने की सूचना मिली। इस संबंध में पुलिस को कई बार शिकायतें भी मिली थीं। इसी क्रम में शुक्रवार की शाम को मिली पुख्ता सूचना के आधार पर पुलिस ने जाल बिछाकर स्पा सेंटर की घेराबंदी कर दी।

उन्होंने बताया कि सटीक कार्रवाई के लिए एक पुलिसकर्मी को नकली ग्राहक बनाकर स्पा सेंटर में भेजा और उसके इशारे पर पुलिस ने दबिश देकर चार युवतियों समेत कुल दस लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों की पहचान मुरादनगर के रहने वाले सेंटर संचालक सूरज चौधरी, हापुड़ निवासी बंटी, संजय नगर निवासी सत्यम, पिलखुआ निवासी सुमित, गोविंदपुरम निवासी पवन और मुरादनगर के ही रहने वाले ललित चौधरी के रूप में हुई है। सूरज और ललित मिलकर इस सेंटर का संचालन करते हैं।

From around the web