चेयरमैन का बहाली आदेश नहीं आया, कर्मचारियों की तनख्वाह फंसी

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

चेयरमैन का बहाली आदेश नहीं आया, कर्मचारियों की तनख्वाह फंसी

ठाकुरद्वारा (मुरादाबाद)। नगर पालिका सफाई कर्मियों का वेतन भी चेयरमैन के आदेश के इंतजार में फंसा है। दो माह से वेतन नहीं मिलने पर सफाई कर्मियों ने प्रदर्शन अधिशासी अधिकारी को ज्ञापन दिया है। नगर पालिका अध्यक्ष हाजी लियाकत हुसैन के अनियमितताओं में वित


चेयरमैन का बहाली आदेश नहीं आया, कर्मचारियों की तनख्वाह फंसी
ठाकुरद्वारा (मुरादाबाद)। नगर पालिका सफाई कर्मियों का वेतन भी चेयरमैन के आदेश के इंतजार में फंसा है। दो माह से वेतन नहीं मिलने पर सफाई कर्मियों ने प्रदर्शन अधिशासी अधिकारी को ज्ञापन दिया है।

नगर पालिका अध्यक्ष हाजी लियाकत हुसैन के अनियमितताओं में वित्तीय एवं प्रशासनिक अधिकार सीज किए गए थे। इस प्रकरण में 31 जुलाई को हाईकोर्ट ने अधिकारों को बहाल कर दिया है। हाईकोर्ट के आर्डर को शासन को भेज दिया गया है, लेकिन शासन से अभी तक चेयरमैन के अधिकार बहालीका अदेश नहीं आया है।

इस कशमकश के बीच नगर पालिका कार्यालय स्टाफ के साथ ही सफाई कर्मचारियों का भी जुलाई और अगस्त माह का वेतन फंस गया। पिछले दो माह से वेतन नहीं मिलने पर मंगलवार को सफाई कर्मचारियों ने संपूर्ण समाधान दिवस में ज्ञापन दिया था।

बृहस्पतिवार को नगर पालिका सफाई कर्मचारियों ने नगर की सड़काों पर प्रदर्शन कर ईओ पुनीत कुमार को ज्ञापन दिया। इसमें सफाई कर्मचारी संघ के नगराध्यक्ष राकेश दानव, देवेंद्र नागपाल, राजेश मंत्री, राजकुमार राजा, धर्मेंद्र, सुंदर लाल, नरेश कुमार, आकेश, आदेश, राजेंद्र भील, राजकुमार आदिवासी आदि थे।