5 दिन से लिखी जा रही देश की सबसे बड़ी FIR

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

5 दिन से लिखी जा रही देश की सबसे बड़ी FIR

काशीपुर। काशीपुर कोतवाली में पहली बार देश की सबसे बड़ी एफआईआर लिखी जा रही है। यह एफआईआर राज्य में चल रहे अटल आयुष्मान स्वास्थ्य योजना में किए गए घोटाले की है। पुलिस सूत्रों के हवाले से आयी खबर के अनुसार रिपोर्ट लिखते-लिखते चार-पांच दिन गुजर चुके हैं


5 दिन से लिखी जा रही देश की सबसे बड़ी FIR
काशीपुर। काशीपुर कोतवाली में पहली बार देश की सबसे बड़ी एफआईआर लिखी जा रही है। यह एफआईआर राज्य में चल रहे अटल आयुष्मान स्वास्थ्य योजना में किए गए घोटाले की है।

पुलिस सूत्रों के हवाले से आयी खबर के अनुसार रिपोर्ट लिखते-लिखते चार-पांच दिन गुजर चुके हैं। इसे पूरा लिखने में एक-दो दिन का समय और लग सकता है।

उत्तराखंड अटल आयुष्मान स्वास्थ्य योजना के ऐग्जिक्यूटिव असिस्टेंट धनेश चंद्र की तरफ से काशीपुर के दो अस्पताल संचालकों के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौंपी गई हैं।

यह तहरीरें एसएसपी कार्यालय के माध्यम से एक हफ्ते पहले कोतवाली कार्यालय में पहुंच चुकी हैं। इसमें से एक तहरीर 64 पृष्ठ की है, तो दूसरी तहरीर करीब 24 पृष्ठों की।

तहरीरों में अधिक विवरण होने के कारण इन अस्पताल संचालकों के खिलाफ ऑनलाइन एफआईआर दर्ज नहीं हो सकती।

अटल आयुष्मान घोटाले में काशीपुर के दो अस्पतालों के खिलाफ दर्ज की जा रही एफआईआर काशीपुर पुलिस के लिए सिरदर्द बनी हुई है। हिंदी और अंग्रेजी भाषा की भेजी गई दोनों एफआईआर लिखने में थाने के मुहर्रिरों के पसीने छूट रहे हैं।