डॉक्टर पर उसकी पत्नी ने लगाया जबरन जिस्मफरोशी का आरोप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

डॉक्टर पर उसकी पत्नी ने लगाया जबरन जिस्मफरोशी का आरोप

भोपाल के चूनाभट्टी के पास पॉयजन एंटी एजिंग स्किन क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर अभिनीत गुप्ता के खिलाफ उनकी पत्नी ने माधौगढ़ पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। एफआईआर में पत्नी के आरोप है कि पति अभिनीत गुप्ता समलैंगिक है और क्लीनिक की आड़ में पब, जिम,


डॉक्टर पर उसकी पत्नी ने लगाया जबरन जिस्मफरोशी का आरोप
भोपाल के चूनाभट्टी के पास पॉयजन एंटी एजिंग स्किन क्लीनिक चलाने वाले डॉक्टर अभिनीत गुप्ता के खिलाफ उनकी पत्नी ने माधौगढ़ पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है।

एफआईआर में पत्नी के आरोप है कि पति अभिनीत गुप्ता समलैंगिक है और क्लीनिक की आड़ में पब, जिम, वेश्यावृत्ति और फर्जी दवाओं का कारोबार करता है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पत्नी ने आरोप लगाया कि पति ने उससे भी जबरन वेश्यावृत्ति करवाई। दोनों ने इसी साल मार्च में भोपाल में शादी रचाई थी। पुलिस का कहना है कि वे जल्द ही अभिनीत को गिरफ्तार करने भोपाल जाएंगे। 

इस मामले की जानकारी मिलते ही डॉक्टर का कहना है कि पत्नी व उसका परिवार उसे पैसों के लिए ब्लैकमेल कर रहे हैं। डॉ ने बताया कि मैंने शादी के अगले महीने ही अप्रैल में अदालत में तलाक की अर्जी दायर कर दी है।

पत्नी द्वारा एफआईआर में कहा गया है कि पति अभिनीत व उसके परिवार वाले शादी के बाद से ही उसे परेशान कर रहे थे और उसे 25 लाख रुपये के लिए दबाव बना रहे थे। एफआईआर में अप्राकृतिक कृत्य और वेश्यावृत्ति की धाराओं का उल्लेख किया गया है। एफआईआर में डॉ अभिनीत के अलावा उनके पिता व उनकी बहन व अन्य परिवार वालों को भी आरोपी बनाया गया है।