डॉक्टर ने युवती को घर बुलाकर पिलाई शराब और कर डाला रेप

डंके की चोट पर 'सिर्फ सच'

  1. Home
  2. Desh Videsh

डॉक्टर ने युवती को घर बुलाकर पिलाई शराब और कर डाला रेप

इंदौर। बर्थडे मनाने के बहाने डॉक्टर ने युवती को अपने घर बुलाकर शराब पिलाई और फिर उसकी अस्मत लूट ली। युवती ने उससे शादी के लिए कहा तो आरोपित मुकर गया। पीडि़ता ने छानबीन की तो पता चला कि डॉक्टर विवाहित है। पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज किया है। ही


डॉक्टर ने युवती को घर बुलाकर पिलाई शराब और कर डाला रेप
इंदौर। बर्थडे मनाने के बहाने डॉक्टर ने युवती को अपने घर बुलाकर शराब पिलाई और फिर उसकी अस्मत लूट ली।

युवती ने उससे शादी के लिए कहा तो आरोपित मुकर गया। पीडि़ता ने छानबीन की तो पता चला कि डॉक्टर विवाहित है। पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज किया है।

हीरानगर थाना टीआई राजीव सिंह के मुताबिक आरोपित महेश मंगरौला निवासी बागनखेड़ा (देवास) है। पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार श्रीराम कृष्णबाग कॉलोनी निवासी 25 वर्षीय पीडि़ता ने शिकायत में बताया कि एक साल पहले वह निजी कंपनी में नौकरी करती थी। जनवरी में किसी परिचित के ऑपरेशन के सिलसिले में वह महेश से मिली थी।

दोनों में बातचीत और फिर अच्छी दोस्ती हो गई। कुछ दिन बाद आरोपित ने उसके सामने शादी का प्रस्ताव रखा, जिसे उसने स्वीकार कर लिया। फरवरी में आरोपित का जन्मदिन था। बर्थडे मनाने के लिए उसने घर पर मिलने बुलाया।

वह आरोपित के श्याम नगर स्थित फ्लैट पर पहुंची। यहां पार्टी के दौरान दोनों ने शराब पी, फिर डॉक्टर ने उससे जबरदस्ती की। कुछ दिन बाद आरोपित ने शादी करने से मना कर दिया।

इसके बाद वह आरोपित के घर गई और उसके माता-पिता को वाकया बताया। वहां पता चला कि उसकी शादी हो चुकी है। उसका एक बेटा भी है। इसके बाद उसने अपने परिजन को घटना बताई।