दरवाजे खुले हैं, होना चाहिए दिल्ली में आप-कांग्रेस गठबंधन: PC चाको

 
दरवाजे खुले हैं, होना चाहिए दिल्ली में आप-कांग्रेस गठबंधन: PC चाकोनई दिल्ली। दिल्ली कांग्रेस प्रभारी पीसी चाको ने आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन को लेकर कहा है कि आप दिल्ली से इतर 18 सीटों पर गठबंधन का सुझाव दे रही है। लेकिन हमारा सुझाव यह है कि आइए हम पहले दिल्ली में एक साथ आएं। राहुल जी ने कहा कि हमारे दरवाजे खुले हैं, तो गठबंधन होना चाहिए। एक राज्य में जो भी फैसला होता है उसे दूसरे राज्यों में उसी तरह दोहराया नहीं जा सकता।

गठबंधन को लेकर दोनों ओर से कभी हां-कभी न की खबरों के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट ने इसे और उलझा दिया है।

राहुल गांधी ने दिल्ली की सात में चार सीट आप को देने की पेशकश कर कहा कि अब बारी आप की है। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष ने आप नेता अरविंद केजरीवाल पर यूटर्न लेने का आरोप भी मढ़ दिया है।

दो दिन पहले प्रदेश प्रभारी पीसी चाको के सातों सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। उसके बाद आप नेताअें की ओर से कई बयान आए। राहुल गांधी ने ट्वीट कर इस मामले में चुप्पी तोड़ी है।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी गठबंधन का मतलब भाजपा का सफाया। इस को सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस आप को चार सीट देने को तैयार है लेकिन अरविंद केजरीवाल ने एक और यूटर्न ले लिया है। राहुल का ट्वीट ऐसे समय आया है जब दिल्ली में मंगलवार से नामांकन शुरू होना है। राहुल ने लिखा है कि गठबंधन को लेकर कांग्रेस के दरवाजे अभी खुले हुए हैं लेकिन समय बीत रहा है। 

From around the web