पूर्व विधायक की कथित गर्लफ्रेंड ने जमकर मचाया बवाल...

 
पूर्व विधायक की कथित गर्लफ्रेंड ने जमकर मचाया बवाल...
सुलतानपुर। सोमवार की शाम समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक अनूप संडा की कथित प्रेमिका सबरीन ने अपनी बेटी के साथ उनके रोडवेज के निकट स्थित पेट्रोल पंप पर जमकर हंगामा मचाया।

माशूका पेट्रोल पंप पर पू्र्व विधायक द्वारा चुनाव लड़ने के लेकर मांगे गए 70 लाख रुपए की मांग कर रही थी। इसके पहले भी वह खुद को पूर्व सपा विधायक की पत्नी बताकर हाईवोल्टेज ड्रामा शुरू कर चुकी हैं। वह सपा नेता से मिलने की जिद करने लगी और रुपये की मांग करने लगी। लेकिन कर्मचारियों ने जब मना कर दिया तो गुस्साई सबरीन ने पेट्रोल पंप पर तोड़फोड़ शुरू कर दी।

हालांकि लोगों का कहना है कि बिजली चली जाने के बाद पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने सबरीन की गाड़ी में तोड़फोड़ की। पेट्रोल पंप कर्मचारियों की तहरीर पर पूर्व विधायक अनूप संडा की प्रेमिका पर जान से मार देने की धमकी तथा कैश काउंटर से रुपये निकाल लेने का मुकदमा दर्ज किया गया है।

उधर समरीन ने भी कोतवाली में केस दर्ज कराने की तहरीर दी है। पूर्व विधायक के पेट्रोल पंप पर ड्रामा करने और अपने रुपये मांगने के बाद सबरीन पूर्व विधायक अनूप संडा एवं पेट्रोल पंप कर्मचारियों के खिलाफ के खिलाफ एसपी से मिलने उनके कार्यालय पहुचीं। एसपी ने कोतवाल को बुलाकर मामले में कार्रवाई के आदेश दे दिये हैं।

From around the web