शिमला घूमने गए अधिवक्ता का परिवार कार समेत खाई में गिरा...

 
शिमला घूमने गए अधिवक्ता का परिवार कार समेत खाई में गिरा...
मुरादाबाद (इफ्तखार)। गर्मियों की छुट्टी में शिमला घूमने गया अधिवक्ता का परिवार मसूरी में हादसे का शिकार हो गया। उनकी कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। जिसमें अधिवक्ता पति पत्नी समेत चार की मौत हो गई जबकि परिवार के 5 सदस्य गंभीर रूप से घायल हैं।

घायलों को मसूरी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है उधर हादसे की इत्तला मिलते ही अधिवक्ता के घर पर कोहराम मच गया।

बिलारी के विधायक मरहूम हाजी इरफान एडवोकेट के जूनियर रेहान पाशा एडवोकेट निवासी हाथीपुर चित्तू ईद के बाद गर्मियों की छुट्टी मनाने शिमला गए थे। रविवार की सुबह मसूरी में केंपटी की ओर जाती है वक्त उनकी स्विफ्ट डिजायर कार तीव्र मोड़ पर अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई।

हादसे की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस राहत कार्य में जुट गई। रस्सियों और गैस कटर के माध्यम से कार में फंसे लोगों को निकाला गया। इसमें 35 वर्षीय रिहान पाशा पुत्र मुशर्रफ अली, 30 वर्षीय पत्नी आयशा, 10 वर्षीय बेटे असद और 5 वर्षीय बेटे अनस की मौके पर मौत हो गई। जबकि रिश्तेदार अरशद अली, उनकी पत्नी यासमीन, उसके दस वर्षीय पुत्र अर्श, चार वर्षीय पुत्र अहद गम्भीर रूप से घायल हैं।

घायलों को पुलिस ने मसूरी के अस्पताल में भर्ती कराया है। उधर हादसे की तला मिलते ही अधिवक्ता रेहान पाशा के आवास पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। परिवार के सदस्यों का रोते बिलखते बुरा हाल है जिनको पड़ोसी सांत्वना दे रहे हैं।

From around the web