16 साल की बेटी से बाप ही करता रहा रेप, प्रेग्नेंट होने पर ली कीटनाशक पिलाकर जान

 
16 साल की बेटी से बाप ही करता रहा रेप, प्रेग्नेंट होने पर ली कीटनाशक पिलाकर जान
राजस्थान के सीकर में बराल गांव में एक पिता 16 साल की बड़ी बेटी से लगातार दुष्कर्म करता रहा। बेटी जब गर्भवती हुई तो उसे जहरीला कीटनाशक एल्ड्रिन पिलाकर मार डाला।

इतना ही नहीं उसने अपनी छोटी बेटी को भी शिकार बनाया तो बेटी ने पुलिस में केस दर्ज कराया। छोटी बेटी अपने मामा व नाना के साथ पुलिस के पास पहुंची।

उसने आरोप लगाया कि पिता ने किसी को बताए बिना ही बड़ी बहन का गुपचुप दाह-संस्कार भी कर दिया। छोटी बेटी से दुष्कर्म मामले में पुलिस आरोपी पिता को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बेटी ने बताया कि उसका पिता आदतन शराबी है। उसके पड़ोस में रहने वाली एक महिला से भी अवैध संबंध हैं। वह मां के साथ भी मारपीट करता था। 31 अप्रैल 2019 को उसके पिता और पड़ोसी महिला दोनों ही घर आए।

मां और छोटी बेटी को मारपीट कर कमरे में बंद कर दिया तथा दुष्कर्म करने से गर्भवती हुई बड़ी बहन को दूसरे कमरे में ले जाकर गर्भपात के लिए उन्होंने उसे एल्ड्रिन पिला दिया। इसके बाद उसकी तबीयत खराब हो गई। बाद में उसे अस्पताल ले जाने की बात बोलकर दोनों घर से ले गए।

नाबालिग ने बताया कि 3 मई को पिता और प्रेमिका बड़ी बहन को मृत अवस्था में लेकर पहुंचे और गुपचुप तरीके से 10 लोगों को साथ में लेकर दाह-संस्कार कर दिया। नाना-मामा घर आए तो भी उन्होंने किसी को कुछ नहीं बताने दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

From around the web