4 बच्चों के बाप ने युवती को डरा धमका कर किया रेप...

 
4 बच्चों के बाप ने युवती को डरा धमका कर किया रेप...
रायगढ़। कोतवाली पुलिस ने पीड़िता युवती की शिकायत पर दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर जेल दाखिल कर दिया है। उक्त मामला लैलूंगा क्षेत्र का है।

 जहां मामा के घर रहने वाली युवती को ग्राम हरदी झरिया जशपुर निवासी युवक ने मदद करने के बहाने पहले जान पहचान बढ़ाई बाद में पीड़िता को डरा धमका कर दो माह तक शारीरिक संबंध बनाया।

कोतवाली थाना पहुंचकर दुष्कर्म पीड़िता युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि करीब एक साल पहले उसकी मां की हत्या हो गई थी। उस समय स्टीफन तिग्गा पिता सिलबानुस तिग्गा उम्र 36 वर्ष ने पुलिस के मामले में पीड़िता के परिवार की मदद की थी। जिससे पीड़िता से उसकी पहचान हो गई थी। इसी बीच पीड़िता की शादी तय हुई तब आरोपी युवक ने ससुराल पक्ष में जाकर गाली-गलौज और झगड़ा किया।

नई दुनिया की रिपोर्ट के अनुसार जिसके बाद युवती को अपने साथ बंधक बनाकर रामभांठा ले आया जहां डरा धमकाकर दो माह तक पीड़िता से शारीरिक संबंध बनाया। पीड़िता द्वारा पुलिस के बताए अनुसार दो माह बाद जब स्टीफन तिग्गा किसी काम से बाहर गया था तब वह मौका पाकर रामभांठा स्थित किराए के मकान से भागकर अपने मामा के घर लैलूंगा पहुंची। जहां उसने सारी बात अपने परिजनों को बताई। जब इस बात की जानकारी स्टीफन तिग्गा को लगी तब वह उसे ढूंढता हुआ उसके मामा घर जा पहुंचा और मामा के घर में आग लगा दिया।

किसी तरह जान बचाकर पीड़िता अपनी छोटी बहन के साथ रायगढ़ पहुंची और छिपकर रहने लगी। इसके बाद भी आरोपी ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और उसे खोजता हुआ रायगढ़ आ पहुंचा फिर मारपीट कर अपने साथ ले जाने लगा। पीड़िता की बहन ने पुलिस वाहन 112 को घटना सूचना दी तब पुलिस जवान ने मौके पर पहुंचकर पीड़िता को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया।

पुलिस वाहन के साथ थाना आकर पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। सूचना मिलने के बाद कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक एसएन सिंह ने मामले की गंभीरता को समझते हुए तत्काल अपराध दर्ज आरोपी युवक को हिरासत में लिया है।

पीड़िता युवती ने बताया कि आरोपी स्टीफन तिग्गा की पहले शादी हो चुकी है, जिसके 4 बच्चे है। आरोपी युवक पूर्व में भी दुष्कर्म करने के मामले में जेल जा चुका है। स्टीफन तिग्गा उसके साथ मारपीट व गाली-गलौज कर उसे अक्सर डराता रहता था। जिस कारण पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराने की हिम्मत नहीं जुटाई। पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि यदि पुलिस उसे छोड़ देती है और उसके साथ कोई अनहोनी होती है तो इसकी जिम्मेदार कोतवाली पुलिस होगी।

From around the web